स्मार्टफोन से भी कम कीमत में घर ले आएं लड़कियों की पसंदीदा स्कूटर Honda Activa , खरीदनी है तो जल्दी चेक करें

स्मार्टफोन से भी कम कीमत में घर ले आएं लड़कियों की पसंदीदा स्कूटर Honda Activa
 

Photo by google

स्मार्टफोन से भी कम कीमत में घर ले आएं लड़कियों की पसंदीदा स्कूटर Honda Activa , खरीदनी है तो जल्दी चेक करें

स्मार्टफोन से भी कम कीमत में घर ले आएं लड़कियों की पसंदीदा स्कूटर Honda Activa , खरीदनी है तो जल्दी चेक करें। होंडा एक्टिवा (Honda Activa) कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर में से एक है। इसका लुक बहुत आकर्षक है और इसमें कंपनी बहुत ही दमदार इंजन उपलब्ध कराती है। इस स्कूटर में आपको ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। भारतीय टू व्हीलर बाजार में इस स्कूटर की कीमत 74,536 रुपए से लेकर 80,537 रुपये तक है। ऐसे में कई लोग इतनी बजट न होने से इसे नहीं खरीद पाते हैं।

अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं जिनके पास इतना बजट नहीं है। तो आप इस स्कूटर के पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस स्कूटर को बहुत कम कीमत में बेचा जा रहा है। आज हम इस रिपोर्ट में आपको कुछ डील के बारे में बताएंगे जिससे आप इसे बहुत आसानी से कम कीमत में खरीद पाएंगे।

सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा OLX वेबसाइट ऑफर

स्मार्टफोन से भी कम कीमत में घर ले आएं लड़कियों की पसंदीदा स्कूटर Honda Activa , खरीदनी है तो जल्दी चेक करें। ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर एक सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा (Second Hand Honda Activa) स्कूटर लिस्ट किया गया है। होंडा का ये स्कूटर 2014 मॉडल का है। यहां पर इसकी कीमत 21,570 रुपए लिस्ट की गई है। बता दे स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में है। और इसका रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है।

सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा QUIKR वेबसाइट ऑफर

स्मार्टफोन से भी कम कीमत में घर ले आएं लड़कियों की पसंदीदा स्कूटर Honda Activa , खरीदनी है तो जल्दी चेक करें। सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा (Honda Activa Second Hand) पर मिलने वाले दूसरे ऑफर की बात करे तो ये ऑफर Quikr ऑनलाइन वेबसाइट मिलता है, यहाँ पर भी एक अच्छी कंडीशन वाला चमचमता हुआ Second Hand एक्टिवा स्कूटर लिस्ट किया गया है। यहाँ पर 2016 मॉडल मौजूद है। यहां पर Second Hand एक्टिवा की कीमत 27,000 रुपए रखी गई है।साभार - betul samachar