Creta नहीं आ रही पसंद ले आये Hyundai की ये डैशिंग लुक कार, देखे रॉयल फीचर्स और दमदार इंजन

Creta नहीं आ रही पसंद ले आये Hyundai की ये डैशिंग लुक कार, देखे रॉयल फीचर्स और दमदार इंजन
 

Photo by google

Creta नहीं आ रही पसंद ले आये Hyundai की ये डैशिंग लुक कार, देखे रॉयल फीचर्स और दमदार इंजन

Creta नहीं आ रही पसंद ले आये Hyundai की ये डैशिंग लुक कार, देखे रॉयल फीचर्स और दमदार इंजन, मार्केट में आज कल शानदार कार की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ते जा रही है ऐसे में यदि आप भी कोई शानदार कार खरीदने की सोच रहे हो तो नई Hyundai Alcazar कार आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है।

Hyundai Alcazar का स्पोर्टी लुक

2024 Alcazar एक दमदार फ्रंट ग्रिल और नए अलॉय व्हील्स के साथ आती है, जो इसे एक आकर्षक और स्पोर्टी लुक देती है। इसके हेडलैंप्स भी पहले से ज्यादा शार्प और स्टाइलिश हैं, जो रात के वक्त सड़क को रोशन करने का काम करेंगे। अंदर की तरफ भी आपको मिलेगा प्रीमियम लेदर की सीटें, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए कई सारे आधुनिक फीचर्स।

Hyundai Alcazar के शानदार सेफ्टी फीचर्स

अगर आप घूमने-फिरने के शौकीन हैं और अक्सर पूरे परिवार के साथ लंबी ड्राइव पर जाते हैं, तो 2024 Alcazar आपके लिए एक बेहतरीन साथी साबित हो सकती है। इसकीसीटें सभी को आराम से बिठाती हैं, और इसका स्मार्ट स्पेस मैनेजमेंट आपको सामान रखने की पर्याप्त जगह देता है। सुरक्षा के मामले में भी यह एसयूवी किसी से पीछे नहीं है। इसमें कई सारे एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो आपको और आपके परिवार को हर रास्ते पर सुरक्षित रखेंगे।

Hyundai Alcazar का दमदार इंजन और परफॉर्मेंस 

2024 Alcazar दो इंजन विकल्पों के साथ आएगी – एक 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और एक 1.5-लीटर डीजल इंजन। दोनों ही इंजन दमदार परफॉर्मेंस देने का वादा करते हैं, चाहे आप शहर की सड़कों पर घूम रहे हों या फिर हाईवे पर लंबा सफर तय कर रहे हों। साथ ही, आपको इसमें कई ड्राइव मोड्स भी मिलेंगे, जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।

Hyundai Alcazar की कीमत 

2024 हुंडई Alcazar को इसी साल जुलाई में भारतीय बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसकी कीमत 17 लाख रुपये से शुरू होकर 22 लाख रुपये के आसपास जाने का अनुमान है (एक्स-शोरूम)। अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और सुविधाजनक 7-सीटर एसयूवी की तलाश में हैं, तो 2024 Alcazar को जरूर देखना चाहिए।jsr