युवाओं के दिलों को काबू करने आ गई Hero की धांसू बाइक, दमदार माइलेज और धाकड़ इंजन के साथ कीमत मात्र इतनी

युवाओं के दिलों को काबू करने आ गई Hero की धांसू बाइक
 

Photo by google

युवाओं के दिलों को काबू करने आ गई Hero की धांसू बाइक, दमदार माइलेज और धाकड़ इंजन के साथ कीमत मात्र इतनी

Hero Passion Pro New 2024 – युवाओं के दिलों को काबू करने आ गई Hero की धांसू बाइक, दमदार माइलेज और धाकड़ इंजन के साथ कीमत मात्र इतनी। हमारे देश में सभी हीरो की बाइक को बहुत ज्यादा पसंद करते है। भारतीय बाजार में हीरो के मॉडल की डिमांड इसकी कीमत की वजह से काफी लोकप्रिय है। बता दे की लगातार पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को देखकर आजकल के समय में कोई भी व्यक्ति इलेक्ट्रॉनिक वाहन लेना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक खोज रहे हैं तो हीरो का यह मॉडल आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प साबित होगा। तो आज हम जानते है Hero Passion Pro बाइक के बारे में विस्तार से।

Hero Passion Pro का पॉवरफुल इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Hero Passion Pro में इंजन के तोर पर आपको 2.0 किलोवाट का मोटर देखने को मिल रहा है जो की 5000 rpm की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसके आलावा यह मॉडल 6.4 Nm का पिक टॉर्क भी जनरेट करने में सक्षम है। इसमें बता दे की 2.2 kWh का लिथियम आयन बैटरी भी दिया जा रहा है।

Hero Passion Pro की दमदार रेंज

Hero Passion Pro स्पीड रेंज के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको 120 किलोमीटर तक का रेंज दी जा रही है। इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ता में मात्र 8 सेकंड का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक वाहन की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Hero Passion Pro की कीमत

इस धांसू बाइक के कीमत के बारे में बात की जाये तो इसकी शुरुआती कीमत 1.20 लाख रुपए है। वहीं इसकी बेहतरीन मॉडल के डिमांड को देखते हुए इसकी कीमत 1.30 लाख रुपए कर दी गई है।betulsamachar