Hero की पॉपुलर बाइक HF Deluxe Electric अवतार में करेगी धांसू एंट्री, सिंगल चार्ज में देगी 200Km की रेंज

Hero की पॉपुलर बाइक HF Deluxe Electric अवतार में करेगी धांसू एंट्री
 

Photo by google

Hero की पॉपुलर बाइक HF Deluxe Electric अवतार में करेगी धांसू एंट्री, सिंगल चार्ज में देगी 200Km की रेंज

Hero HF Deluxe Electric Bike: Hero की पॉपुलर बाइक HF Deluxe Electric अवतार में करेगी धांसू एंट्री, सिंगल चार्ज में देगी 200Km की रेंज,Hero MotoCrop जल्द ही अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा देने वाली है। कम्पनी जल्द ही मार्किट में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने वाली है। मीडिया से मिली जानकरी के अनुसार हमें HF Deluxe बाइक अब नए इलेक्ट्रिक अवतार में देखने को मिल है। हालांकि कंपनी ने इसको लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। आइये जानते है इसके बारे में। …

Hero HF Deluxe Electric में लम्बी रेंज

दोस्तों अगर हम आने वाली इस Hero HF Deluxe Electric की लांचिंग को लेकर बात करे तो आपको यह बाइक 2026 के शुरुआत में कंपनी द्वारा इसे लॉन्च किया जा सकता है, इस धाकड़ बाइक में आपको पुराना डिजाइन और इलेक्ट्रिक ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें काफी एडवांस फीचर्स मिलने की सम्भावना हैं। कहां जा रहा है कि यह बाइक बहुत ही लंबी रेंज मिलने वाली है।फुल चार्ज होने के बाद यह बाइक 150 से 200 किलोमीटर तक का रेंज देने में सक्षम हो सकती है।

Hero HF Deluxe Electric में कैसी मिलेगी बैटरी

Hero HF Deluxe Electric बाइक में जबरदस्त परफॉरमेंस के लिए मिलने वाली बैटरी की बात करे तो में 3.5Kwh की क्षमता वाला बैट्री पैक मिलने वाला है। जो नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर महज 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी। वहीं फास्ट चार्जर से यह सिर्फ 2 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाएगी। जो इसको बेहतरीन परफॉर्मन्स वाली कार बनाता है।

Hero HF Deluxe Electric में कैसे मिलेंगे फीचर्स

दोस्तों अगर हम आने वाली इस धाकड़ बाइक में मिलने वाली संभावित एडवांस फीचर्स की बात करे तो ैसमे आपको कुछ नए और यूनिक फीचर्स देखने को मिल सकते है। इसमें आपको कांबी ब्रेकिंग सिस्टम के अलावा फास्ट यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, नेविगेशन, राइडिंग मोड जैसे बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल सकते है।

Hero HF Deluxe Electric की संभावित कीमत

आपको जानकारी के लिए बता दे की कमपनी ने इस बाइक की लांचिंग और कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की इस बाइक की कीमत ₹1 लाख से ज्यादा होने की बात कही जा रही है।साभार - betul samachar