Maruti की नई Swift ऑटोसेक्टर में करेगी तूफानी एंट्री, स्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज से करेगी Tata Altroz का गेम ओवर

Maruti की नई Swift ऑटोसेक्टर में करेगी तूफानी एंट्री
 

Photo by google

Maruti की नई Swift ऑटोसेक्टर में करेगी तूफानी एंट्री, स्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज से करेगी Tata Altroz का गेम ओवर

Maruti Swift 2023: Maruti की नई Swift ऑटोसेक्टर में करेगी तूफानी एंट्री, स्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज से करेगी Tata Altroz का गेम ओवर,Maruti Suzuki कमपनी बहुत जल्द अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा देने जा रही है, कम्पनी बाजार में अपनी दो सबसे लोकप्रिय कारों Swift और Dzire के अगली पीढ़ी के मॉडल को पेश करने की तैयारी में लगी हुयी है. ख़बर आ रही है कि कंपनी इन दोनों कारों में ताकतवर हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल करेगी। आइये जानते है इस कार के बारे में जानकारी। …

नई Maruti Swift 2023 का शक्तिशाली इंजन

आने वाली इस नई Maruti Swift 2023 का शक्तिशाली इंजन की बारे में बात करे तो इस धाकड़ कार में आपको 1.2 लीटर K-सीरीज का डुअल जेट टेक्नोलॉजी और माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ दिया जा सकता है, यह ऑटोमैटिक स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम के साथ भी आएगा। साथ ही आपको यह कार जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ इसका माइलेज लगभग 35-40 किमी प्रति लीटर माइलेज देने में सक्षम होगी। इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा।

Maruti Swift 2023 में कैसे मिलेंगे फीचर्स

आने वाली इस Maruti Swift 2023 में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो नई स्विफ्ट के पीछे की तरफ ब्लैक डिफ्यूजर और दो बड़े एग्जॉस्ट एग्जिट्स दिए गए हैं. गाड़ी के अंदर आपको रेड थीम दिखाई देगी. यहां आपको स्पोर्टी सीट, रेड डायल्स, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग मिलेगी. कार में एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटनेमेंट सिस्टम भी दिया गया है. जो इसको और भी आकर्षक और लाजवाब बना रहा है।

नई Maruti Swift 2023 का जबरदस्त डिज़ाइन

जानकारी के लिए बता दे की नई स्विफ्ट स्पोर्ट को सुजुकी के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है. वही अगर हम इसकी डिज़ाइन और लुक की बात करे तो यह पहले से ज्यादा अग्रेसिव और नए स्टाइल में देखने को मिलेगा. इस गाड़ी में बड़ा बंपर और लोअर साइड स्कर्ट्स दिए गए हैं. इसमें स्पोर्टी बंपर, 17 इंच के अलॉय व्हील, साइड स्कर्ट और बम्पर के दोनों सिरों पर ट्विन एग्जॉस्ट सिस्टम जैसे स्पोर्टी डिजाइन हैं.

जाने नई Maruti Swift 2023 का कैसा होगा इंटीरियर

स्विफ्ट स्पोर्ट के इंटीरियर की बात करे तो आपको इसके डैशबोर्ड पर रेड एक्सेंट्स, स्पोर्ट्स सीट्स, सीटों पर स्टाइलिश स्टिचिंग और एक मॉडिफाइड इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है. स्टीयरिंग व्हील को एडजस्ट कर सकते हैं. ये सभी फीचर्स रेगुलर स्विफ्ट में नहीं मिलते हैं. आठ यह कार मार्किट में कदम रखते ही मचाएगी भौकाल।

नई Maruti Swift 2023 की कीमत

आपको बता दे की कम्पनी इस कार को साल के अंत में पेश किया जा सकता है। वही अगर हम इसकी कीमत की बात करे तो अभी इस बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है ,लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है,इस कार की कीमत पुरानी कार से 1 लाख ज्यादा हो सकती है। इसका जबरदस्त लुक देख हर कोई हुआ दीवाना|साभार - betul samachar