आ गया सपनों का घर बनाने का सबसे सही टाइम , सरिया-सीमेंट हुआ रिकार्डतोड़ सस्ता, यहाँ जानिए सरिया-सीमेंट के तरो-ताजा भाव

आ गया सपनों का घर बनाने का सबसे सही टाइम 
 

Photo by google

आ गया सपनों का घर बनाने का सबसे सही टाइम , सरिया-सीमेंट हुआ रिकार्डतोड़ सस्ता, यहाँ जानिए सरिया-सीमेंट के तरो-ताजा भाव

आ गया सपनों का घर बनाने का सबसे सही टाइम , सरिया-सीमेंट हुआ रिकार्डतोड़ सस्ता, यहाँ जानिए सरिया-सीमेंट के तरो-ताजा भाव। चाहे गरीब व्यक्ति हो या फिर अमीर व्यक्ति सभी की एक दिली तमन्ना रहती है कि वह अपने जीवन में एक सुंदर सा घर बनाये। लेकिन वर्तमान की इस महंगाई ने लोगों की जेबें ढीली कर दी है। घर, मकान बनाने के लिए मैटेरियल की आवश्यकता पड़ती है, बिल्डिंग मैटेरियल के आये दिन दाम बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में मध्यमवर्गीय लोग भी बड़ी सोच समझकर अपने घर का खर्चा चला रहे हैं।

ऐसे में जो लोग घर बनाने की सोच रहे उनके लिए एक सुनहरा मौका है अभी क्योंकि इस समय सरिया सीमेंट के दामों में काफी गिरावट हुई है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है जो लोग अपना सपनों जैसा घर बनाने की सोच रहे हैं। ऐसे लोगों को बता दें कि वह इस सुनहरे मौके को न गवायें और मौका को देखकर घर, भवन का निर्माण कार्य लगा दें। अगर जरा सा भी रेट में लाभ मिले तो उतने में भी बड़ा फायदा होता है। ऐसे में जो मकान का निर्माण कराने की सोच रहा है वह पहले यहाँ जान ले सरिया सीमेंट के लेटेस्ट दामों के बारे में…..

यहाँ जानिए सरिया-सीमेंट के तरो-ताजा भाव

आ गया सपनों का घर बनाने का सबसे सही टाइम , सरिया-सीमेंट हुआ रिकार्डतोड़ सस्ता, यहाँ जानिए सरिया-सीमेंट के तरो-ताजा भाव। सरिया सीमेंट के रेट की बात करें तो वर्तमान समय में अभी सरिया सीमेंट के दाम काफी मददे चल रहे हैं। ऐसे में वह लोग बेहिचक तरह से अपने मकान का कार्य लगा सकते हैं। सरिया के दामों की बात करें तो अभी सरिया का ताजा रेट 75000 रूपये प्रति टन के नीचे चल रहा है। जोकि इससे पहले काफी ऊपर सरिया के रेट चल रहे थे। सीमेंट के रेट की बात करें तो सीमेंट अभी 400 रूपये से नीचे की एक बोरी का रेट चल रहा है। इससे पहले सीमेंट का रेट काफी ज्यादा चल रहा था।साभार - betul samachar