TVS Raider की हेकड़ी निकाल देंगी नई Hero Xtreme 125R, देखे रॉयल फीचर्स के साथ में दमदार इंजन और माइलेज…

TVS Raider की हेकड़ी निकाल देंगी नई Hero Xtreme 125R
 

Photo by google

TVS Raider की हेकड़ी निकाल देंगी नई Hero Xtreme 125R, देखे रॉयल फीचर्स के साथ में दमदार इंजन और माइलेज…

TVS Raider की हेकड़ी निकाल देंगी नई Hero Xtreme 125R, देखे रॉयल फीचर्स के साथ में दमदार इंजन और माइलेज, क्या आप दोपहिया वाहन सेगमेंट में हीरो की सबसे दमदार बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं? तो आज हम आपको हीरो की एक्सट्रीम 125R बाइक के बारे में बताएंगे. यह बाइक मजबूत फीचर्स और बेहतरीन इंजन क्षमता के साथ आती है. हीरो की इस बाइक का डिजाइन भी शानदार है जो इसे बाकी बाइक्स से अलग बनाता है.

Hero Xtreme 125R के रॉयल फीचर्स

हीरो की इस बाइक में कंपनी ने कई एडवांस और टेक्नोलॉजी फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं.

Hero Xtreme 125R का शानदार माइलेज

अब बात करते हैं हीरो की इस बाइक की माइलेज की. माइलेज के मामले में यह बाइक काफी पॉपुलर मानी जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो हीरो की यह बाइक लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. इसमें आपको 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन भी देखने को मिलेगा.

Hero Xtreme 125R की कीमत

कीमत की बात करें तो हीरो की यह बाइक काफी किफायती है. बजाज पल्सर को टक्कर देने के लिए हीरो कंपनी ने इस बाइक को पेश किया था. हीरो एक्सट्रीम 125R बाइक को केवल ₹ 95000 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ बाजार में उतारा गया था.betulsamachar