Vivo की अकल ठिकाने लगा देंगा न्यू Oppo Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ सस्ती कीमत

Vivo की अकल ठिकाने लगा देंगा न्यू Oppo Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन
 

Photo by google

Vivo की अकल ठिकाने लगा देंगा न्यू Oppo Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ सस्ती कीमत

Vivo की अकल ठिकाने लगा देंगा न्यू Oppo Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ सस्ती कीमत, ओप्पो रेनो सीरीज सबसे ज्यादा बिकने वाली सीरीज में से एक है और ओप्पो ने इस सीरीज का एक नया फोन लॉन्च किया है, जिसकी वजह से अन्य मॉडलों की कीमतों में काफी गिरावट आई है. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G की कीमत पर अभी भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

अगर डिजाइन की बात करें तो ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G एक साफ-सुथरा और अच्छा दिखने वाला स्मार्टफोन है, देखने में ये काफी आकर्षक है. जब आप इस स्मार्टफोन को अपने हाथ में लेते हैं, तो यह काफी पतला और बेहतरीन लगता है. फोन का वजन केवल 181 ग्राम होने के कारण यह देखने में काफी प्रीमियम लगता है. साथ ही इसके आगे और पीछे दोनों तरफ 3D कवर वाला पैनल दिया गया है.

Oppo Reno 11 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

  • डिस्प्ले फीचर्स: ओप्पो रेनो 11 प्रो में 6.7 इंच का AMOLED पैनल डिस्प्ले है. 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ कवर्ड डिस्प्ले होने के कारण इस स्मार्टफोन के आसपास की बेज़ेल्स काफी पतली हैं. इस फोन के डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए ड्रैगॉन ट्रेल स्टार टू क्लास का इस्तेमाल किया गया है.
  • बैटरी: ओप्पो रेनो 11 प्रो स्मार्टफोन में 4600mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 80w SuperVOOC फास्ट चार्जर के साथ चार्ज होती है, जो एक बार चार्ज करने पर केवल 38 से 40 मिनट में जीरो से 100% तक चली जाती है, जिसे आप आसानी से 20 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं.
  • कैमरा फीचर्स: इस ओप्पो रेनो स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें Sony IMX890 का 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन) फीचर के साथ और उसके पास में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा लेंस भी दिया गया है. साथ ही आपको फ्रंट में इन-डिस्प्ले 32 मेगापिक्सल का कैमरा लेंस दिया गया है.

Oppo Reno 11 Pro 5G की कीमत

ओप्पो 11 प्रो 5G में बेहतरीन लुक और दमदार फीचर्स होने के कारण इसकी कीमत भी थोड़ी ज्यादा रखी गई है. आपको बता दें कि भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत अभी ₹ 37,999 है, जिसे आप किसी भी ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

Oppo Reno 11 Pro 5G डिस्काउंट ऑफर

अगर आप इस समय किसी भी पॉपुलर ऑनलाइन स्टोर से इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, जिसमें आप किसी सिलेक्टेड बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको यह स्मार्टफोन आसानी से ₹ 4000 तक के डिस्काउंट में मिल जाएगा, यानी इसके बाद इसकी कीमत आपको ₹ 33,999 हो सकती है.betulsamachar