मनासा में आक्सीजन प्लांट हेतु सांसद ने भी जारी की 10 लाख की राशि, विधायक ने आभार माना

मनासा में पचास लाख रुपये की लागत से बनाने वाले ऑक्सीजन प्लांट के लिए सांसद सुधीर जी गुप्ता ने सासंद निधि से दस लाख रुपये की राशि जारी की है। सांसद निधि देने पर विधायक मारू ने श्री गुप्ता को कोरोना संक्रमित पीड़ित मरीजों के उपचार में दस लाख रुपये देने पर कहा संकट की The post मनासा में आक्सीजन प्लांट हेतु सांसद ने भी जारी की 10 लाख की राशि, विधायक ने आभार माना first appeared on saharasamachar.com.
 

मनासा में पचास लाख रुपये की लागत से बनाने वाले ऑक्सीजन प्लांट के लिए सांसद सुधीर जी गुप्ता ने सासंद निधि से दस लाख रुपये की राशि जारी की है।

सांसद निधि देने पर विधायक मारू ने श्री गुप्ता को कोरोना संक्रमित पीड़ित मरीजों के उपचार में दस लाख रुपये देने पर कहा संकट की इस घड़ी में भाजपा सरकार और पार्टी से जुड़े जनप्रतिनिधि हमेशा जनता की सेवा में कृतसंकल्पित रहे है।

विधायक श्री मारू ने बताया आक्सीजन प्लांट करीब 15 दिन में मनासा कोविड सेंटर के पास बनकर तैयार हो जाएगा।
पच्चीस लाख रुपये विधायकनिधि निधि दस लाख रुपये सांसद निधि और अन्य राशि शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनो व्यापारिक संगठनो, प्रेस क्लब के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों के माध्यम से जुटाए गए है।

विधायकनिधि से पच्चीस लाख रुपये व संसादनिधि से दस लाख स्वीकृति देने पर क्षेत्रवासियों ने अपने लाडले विधायक व सांसद के प्रति कृतध्नता प्रकट कर संकट के समय जनप्रतिनिधियों द्वारा किये जा रहे सहयोग पर धन्यवाद ज्ञापित किया।

The post मनासा में आक्सीजन प्लांट हेतु सांसद ने भी जारी की 10 लाख की राशि, विधायक ने आभार माना first appeared on saharasamachar.com.