Akshay Kumar's : अक्षय कुमार फिल्म सरफिरा के पहले शानदार पोस्टर

 

अक्षय कुमार फिल्म सरफिरा के पहले शानदार पोस्टर
 
 

Photo by google

अक्षय कुमार फिल्म सरफिरा के पहले शानदार पोस्टर

Mumbai news : सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सरफिरा में परेश रावल और राधिका मदान जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं। ट्रेलर 18 जून, 2024 को रिलीज़ किया जाएगा, जिसमें एक प्रेरणादायक कहानी होने का वादा किया गया है। अपनी बहुमुखी भूमिकाओं और प्रभावशाली अभिनय के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म सरफिरा के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी प्रमुख भूमिकाओं में है। सरफिरा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 18 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाला है, जो इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह को और बढ़ा देगा।

हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक पोस्ट में अक्षय कुमार ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका किरदार स्टाइलिश सनग्लासेस पहने हुए दृढ़ निश्चयी नज़र से ऊपर की ओर देखता हुआ नज़र आ रहा है। पोस्टर के साथ एक टैगलाइन है, "इतना बड़ा सपना देखो, वे तुम्हें पागल कहते हैं," जो महत्वाकांक्षा और जुनून से भरी कहानी की ओर इशारा करता है। अक्षय ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए इसे "एक कहानी, एक किरदार, एक फिल्म, जीवन भर का एक अवसर" बताया।

स्टार्टअप और एविएशन की पृष्ठभूमि पर बनी सरफिरा दर्शकों को विपरीत परिस्थितियों में भी अपने dream को पूरा करने के लिए प्रेरित करने के लिए तैयार है। यह फिल्म धैर्य, दृढ़ संकल्प और नवाचार की एक अनूठी भारतीय कहानी पेश करने का वादा करती है, जो सामाजिक मानदंडों और सत्ता की गतिशीलता को चुनौती देने वाले एक दलित व्यक्ति की यात्रा को दर्शाती है। सरफिरा रिलीज की तारीख: ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा ने प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है, जो 12 जुलाई, 2024 को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित, जिन्हें इरुधि सुत्रु और सोरारई पोटरु जैसी फिल्मों में उनके समीक्षकों द्वारा प्रशंसित काम के लिए जाना जाता है, सरफिरा एक सम्मोहक सिनेमाई अनुभव होने के लिए तैयार है। अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स) द्वारा निर्मित, दक्षिण के superstar सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) के साथ, सरफिरा में जीवी प्रकाश कुमार का संगीत है।jsr