बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा ने नए अवतार में बरपाया कहर, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें,देखे Photos

बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा ने नए अवतार में बरपाया कहर
 

Photo by google

बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा ने नए अवतार में बरपाया कहर, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें,देखे Photos

बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा ने नए अवतार में बरपाया कहर, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें,देखे Photos बिग बॉस से मशहूर हुईं सौंदर्या शर्मा काफी बोल्ड हैं. वह अपनी बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. अब फिर से सौंदर्या के नए अवतार पर सभी की नजरें टिकी हैं.सौंदर्या के इस फोटो पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं.

दिल्ली की रहनेवाली हैं सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)

बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा ने नए अवतार में बरपाया कहर, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें,देखे Photos डेंटल स्टडीज में बैचलर सौंदर्या शर्मा बेहतरीन एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) दिल्ली की रहनेवाली हैं और यहीं पली बढ़ी हैं।

दिल्ली के कई अस्पतालों में वह एक डॉक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ट्रेनिंग लेकर सौंदर्या शर्मा ने अभिनय में अपने करियर बनाने के लिए कदम रखा और मुंबई में कई ऑडिशन दिए।

सौंदर्या शर्मा ने नए अवतार में बरपाया कहर

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)

बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा ने नए अवतार में बरपाया कहर, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें,देखे Photos सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक वायरल होता रहता है. और सौंदर्या को इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉले करते हैं।

अब फिर से सौंदर्या के नए अवतार से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया हैं. सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने अनुपम खेर की ‘रांची डायरीज’ में काम किया. उन्होंने ‘बिग बॉस  16’ में भाग लिया था.साभार - betul samachar