बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त कैंसर की बिमारी से ठीक हुए,कहा बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही

मुंबई महाराष्ट्र बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की कैंसर की बिमारी ठीक हो चुकी है,अब वो पूरी तहर से स्वस्थ है, खुद संजय दत्त ने इस बात का खुलासा किया है। जिसको लेकर संजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए करते हुए लिखा है वो अब ठीक हो चुके हैं, इस खबर The post बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त कैंसर की बिमारी से ठीक हुए,कहा बच्चों के जन्मदिन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही first appeared on saharasamachar.com.
 

मुंबई महाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की कैंसर की बिमारी ठीक हो चुकी है,अब वो पूरी तहर से स्वस्थ है, खुद संजय दत्त ने इस बात का खुलासा किया है।

जिसको लेकर संजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए करते हुए लिखा है वो अब ठीक हो चुके हैं, इस खबर के सामने आने के बाद से संजय दत्त के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

बता दे कि अगस्त माह में संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सामने आई थी,जिसके बाद इलाज के लिए उन्हे विदेश जाने की खबरे भी सामने आई थी,इस बीच संजय ने कहां इलाज कराया इस बारे में उन्होने कुछ नही बताया है,हालांकि बीच में कुछ ये खबर भी सामने आई थी संजय दत्त मुंबई में ही अपना इलाज करा रहें है।

आज अचानक संजय ने इंस्टाग्राम पर अपना बयान जारी करते हुए लिखा ‘प‍िछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के ल‍िए काफी मुश्किलों से भरे थे,लेकिन एक कहावत है क‍ि बड़ी लड़ाइयों के ल‍िए ईश्‍वर भी बहादुर स‍िपाही ही चुनता है,और आज अपने बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही है क‍ि मैं इस जंग में जीत गया हूं और अपने परिवार को सबसे जरूरी और कीमती तौहफे के तौर पर अपनी सेहत और अपना स्‍वास्‍थ्‍य दे रहा हूं.’

The post बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त कैंसर की बिमारी से ठीक हुए,कहा बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही first appeared on saharasamachar.com.