बॉलीवुड के दिग्गज मिथुन चक्रवर्ती नहीं चाहते है की पर्दे पर दिखे उनकी जिंदगी के छुपे हुए राज

मिथुन चक्रवर्ती नहीं चाहते है की पर्दे पर दिखे उनकी जिंदगी के छुपे हुए राज
 

बॉलीवुड के दिग्गज मिथुन चक्रवर्ती नहीं चाहते है की पर्दे पर दिखे उनकी जिंदगी के छुपे हुए राज

Bollywood News: बॉलीवुड के दिग्गज मिथुन चक्रवर्ती नहीं चाहते है की पर्दे पर दिखे उनकी जिंदगी के छुपे हुए राज, मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। मिथुन ने कई शानदार फिल्में बॉलीवुड को दी है। उन्होंने काफी मेहनत और संघर्ष से इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। मिथुन चक्रवर्ती नहीं चाहते हैं कि उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने।

Bollywood News: Mithun Chakraborty

हाल ही में मिथुन सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मापा लिटिल चैंप्स’ में नजर आए। शो में मिथुनने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। वहीं उन्होंने साफ कहा कि वह बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं कि उनके जीवन पर किसी तरह की फिल्म बनाई जाए।

ये भी पढ़िए :Bollywood News: Aishwarya Rai ने बेटी Aaradhya Bachchan को किया लिप…

मिथुन ने कहा, मैं कभी नहीं चाहता कि कोई भी मेरे जीवन से गुजरे, हर किसी ने स्ट्रगल देखा है और कठिन दिनों में किया है। लेकिन मुझे हमेशा मेरी त्वचा के रंग की वजह से अपमानित करने की कोशिश की गई है। मेरी त्वचा के कारण कई सालों तक मुझे अपमान किया गया, मैंने ऐसे दिन देखे हैं जब मुझे खाली पेट सोना पड़ता था और खुद सोने के लिए रोता था।

>

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, एक समय ऐसा भी था जब उन्हें इस बारे में सोचना पड़ता था कि उनका अगला भोजन क्या होगा। वह कहां सोएंगे। मैं भी बहुत दिन फुटपाथ पर सोया हूं और यही कारण है कि मैं नहीं चाहता मेरी बायोपिक बने मेरी कहानी किसी को प्रेरित नहीं करेगी बल्कि उन्हें तोड़ देगी।

मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1976 में फिल्म Mrigayaa से डेब्यू किया था। वह 80-90 के दशक में कई हिट फिल्मों में नजर आए। मिथुन आखिरी बार पर्दे पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।