क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किये थे सवाल

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या?
 

Photo by google

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किये थे सवाल

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किये थे सवाल। बॉलीवुड की खूबसुरत एक्ट्रेस और पूर्व विश्र्व सुंदरी ऐश्र्वर्या राय बच्चन लंबे अरसे से अपने चाहने वालों के दिलों पर राज कर रही है। ऐश्र्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसुरती और दिलकश अदायगी से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। वही फैंस ऐश्र्वर्या की एक झलक पाने के बेताब रहते हैं। वैसे तो आए दिन अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्र्वर्या राय बच्चन अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों ऐश्र्वर्या राय बच्चन एक खास वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या?

दरअसल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज के कारण एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेटी आराध्या बच्चन और पति अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इन फोटोज को देखकर फैन्श के होश उड़ गए हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी की अफवाहें जंगल में आग की तरह तेजी से फैलने लगी हैं। और सोशल मीडिया पर फैन्स पूछने लगे हैं कि क्या ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंट हैं?

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किये थे सवाल

ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट तस्वीरों ने मचाई सनसनी

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किये थे सवाल। वही एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या ऐश्र्वर्या राय बच्चन दोबारा माँ बनने वाली हैं। दरअसल, फोटोज में अभिनेत्री ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय इस दौरान एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में दिख रही हैं, लेकिन सभी फोटोज एक्ट्रेस का वजन कुछ बढ़ा हुआ सा दिख रहा है। इतना ही नहीं तस्वीरों में को क्लिक करवाते समय अभिनेत्री अपनी टमी को छुपाते हुए भी दिखाई दे रही हैं। हालाकि ये तस्वीरें काफी पुरानी है।

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किये थे सवाल

फोटो को देखकर उनके फैंस ने लगाया अंदाजा

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किये थे सवाल। बता दे एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय किसी फोटो में अपने टमी को अपने हाथ से कवर किए दिख रही हैं। तो वही किसी में तस्वीर में वो बैठी हुई नजर आ रही रही हैं। ऐसे में इन फोटो को देखकर उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं। कि शायद उनकी फेवरेट एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। वही कुछ अन्य यूजर ने यहां तक कहा है कि वायरल हो रही इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन बढ़ा हुआ नजर आ रहा है।

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किया सवाल

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें खूब छाई रही

क्या दुबारा प्रेगनेंट है ऐश्र्वर्या? एक्ट्रेस की इन वायरल फोटोज पर फैन्स ने किये थे सवाल। सोशल मीडिया पर भले ही तस्वीरें देखने के बाद ऐश की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन बच्चन परिवार की तरफ से फिलहाल इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं आया था । हालांकि, पहली बार ऐसा नहीं जब अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें खूब छाई रही हैं। बात करे वर्कफ़्रंट की तो ऐश्वर्या राय को आखिरी बार मणि रत्नम की पीरियड ड्रामा मूवी Ponniyin Selvan -1 में देखा गया था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब ऐश्वर्या राय को ‘जेलर’ में देखा जाएगा, जिसमें वो रजनीकांत, राम्या कृष्णनन, प्रियंका अरुल मोहन और शिव राजकुमार संग नजर आएंगी।साभार - betul samachar