BOLLYWOOD : राज कुंद्रा ने फिर चालू किया अपना इंस्टाग्राम, पत्नी शिल्पा शेट्टी को ही नहीं करते हैं फॉलो

 

राज कुंद्रा ने फिर चालू किया अपना इंस्टाग्राम
 
 

File photo

राज कुंद्रा ने फिर चालू किया अपना इंस्टाग्राम, पत्नी शिल्पा शेट्टी को ही नहीं करते हैं फॉलो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा(Raj kundra) बीते साल सुर्खियों का हिस्सा बने रहे. पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद वह लंबे समय तक जेल में भी रहे थे. राज को कोर्ट ने बेल पर रिहा कर दिया है मगर अब वह सोशल मीडिया या लोगों से मिलने से दूरी बनाकर रखते हैं. जेल से रिहा होने के बाद राज कुंद्रा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. जिसके बाद उन्होंने अपने अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिए थे. राज ने अब इंस्टाग्राम(Instagram) पर वापसी कर ली है.

राज कुंद्रा अब धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है. हालांकि उनका अकाउंट प्राइवेट है और उन्होंने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. उनके अकाउंट पर एक भी पोस्ट नहीं है. राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है मगर ट्विटर से उन्होंने अभी भी दूरी बनाई हुई है. उन्होंने अपनी बायो में लिखा है-अपनी जिंदगी से प्यार करो. राज का अकाउंट वैरिफाइड है और वह सिर्फ एक शख्स को फॉलो करते हैं. वो एक शख्स शिल्पा शेट्टी नहीं है बल्कि कोई और है. राज कुंद्रा इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी की जगह उनके रेस्टोरेंट Bastian Mumbai को फॉलो करते हैं. ये उनके रेस्टोरेंट का पेज है.

राज कुंद्रा इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वह पहले वेकेशन मनाने के लिए मसूरी गए थे. उसके बाद नए साल में शिल्पा और राज ने शिर्डी के साई बाबा के दर्शन किए थे. राज कुंद्रा के केस में गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा ने पहली बार उनके साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. ये वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था.