सालो बाद ऐसी दिखती है शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश…

शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड
 
सालो बाद ऐसी दिखती है शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश…

Geeta Vishwas: सालो बाद ऐसी दिखती है शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश, 90 के दशक में बच्चों के दिल लोकप्रियता प्राप्त करने वाले सिर्फ एक ही सुपरहीरो थे, शक्तिमान उस समय पर दूरदर्शन पर सबसे प्रचलित प्रसारित होने वाला सीरियल में से एक सीरियल शक्तिमान था जिसकी किरदार को लोग आज भी बार-बार याद करते हैं अपने इस लेख में आज हम एक ऐसे ही करेक्टर की बात करने जा रहे हैं |

ये भी पढ़िए : बॉलीवुड के दिग्गज मिथुन चक्रवर्ती नहीं चाहते है की पर्दे पर…

Geeta Vishwas

 

इस जाने-माने सीरियल में शक्तिमान की गर्लफ्रेंड बनी गीता विश्वास, जिनका किरदार लोगों के बीच काफी प्रचलित हो गया. उनका अभिनय लोगों को काफी पसंद भी आया. इस कैरेक्टर को वैष्णवी महंत ने बखूबी निभाया. इस सीरियल से लोकप्रिय हुई, वैष्णवी ने काफी और सीरियल में भी अपनी अदाकारी निभाई.

मुंबई में जन्मी वैष्णवी और बाद में उनका परिवार हैदराबाद बस गया. वैसे तो वैष्णवी बचपन से ही वैज्ञानिक बनने का सपना देखती थी. लेकिन ना जाने उनकी किस्मत को और क्या ही मंजूर था? ऐसा कहा जाता है कि स्कूल की छुट्टियों के दौरान वैष्णवी अक्सर मुंबई घूमने आ जाया करती थी. 14 साल की वैष्णवी को रामसे ब्रादर्स की हॉरर फिल्म में काम करने का मौका मिला. जिसका नाम था ‘वीराना’ इसके बाद उन्होंने अभिनय करने का फैसला कर लिया और एक्टिंग में ही अपना करियर बनाने का ठान लिया.

 

>

सालो बाद ऐसी दिखती है शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश…

लोगों को वैष्णवी के इस किरदार ने काफी प्रभावित किया. जिसके बाद वह काफी फिल्म बाबुल, लाडला, दानवीर और बंबई का बाबू जैसी फिल्मों में भी नजर आई. बरहाल उस समय उन्हें उतनी लोकप्रियता नहीं मिल पाई. इसके बाद 1997 में उन्हें शक्तिमान सीरियल में अभिनय के लिए न्योता मिला. इसमें उन्होंने गीता विश्वास के किरदार को निभाया और घर-घर में पहचानी जाने लगी. शक्तिमान सीरियल के बाद वह कसौटी जिंदगी में नजर आई. जो कि एकता कपूर द्वारा निर्देशित किया गया था.

इसके बाद हम पांच फिर से, छूना है आसमान, एक लड़की अंजानी सी और टशन है इश्क जैसे सीरियल में भी उनका किरदार देखा गया. 45 वर्ष की वैष्णवी सोशल मीडिया पर काफी नजर आती हैं अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. इन दिनों उनकी यह फोटो काफी वायरल हो रही है. जिनमें उनका खूबसूरत लुक नजर आ रहा है और लोग उनके दीवाने बन रहे हैं

सालो बाद ऐसी दिखती है शक्तिमान की गर्ल फ्रेंड गीता विश्वाश…