बिना कपड़ो के दिखीं एक्ट्रेस शेयर की टॉपलेस फ़ोटो शेयर किया,कैप्शन में लिखा- लव टुडे, लव टुमारो -

बिना कपड़ो के दिखीं एक्ट्रेस शेयर की टॉपलेस फ़ोटो 
 
 

File Photo

बिना कपड़ो के दिखीं एक्ट्रेस शेयर की टॉपलेस फ़ोटो शेयर किया,कैप्शन में लिखा- लव टुडे, लव टुमारो -

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से वे हमेशा चर्चा में रहती हैं. बिकिनी फोटोशूट से लेकर वेकेशन एंजॉय करते हुए ईशा फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में ईशा ने अपनी लेटेस्ट वेकेशन से कुछ नई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वे टॉपलेस नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ऊपर कुछ नहीं पहना है और सिर्फ ब्लू कलर की जीन्स में दिखाई दे रही हैं।

ईशा द्वारा फोटोज शेयर करने के तुरंद बाद ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होनी भी शुरू हो गई हैं. एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- लव टुडे, लव टुमारो।

बता दें कि ईशा एक कमरे की बालकेनी में हैं और वहां से सामने का खूबसूरत नजारा निहार रही हैं. उनके बाल खुले हुए हैं और वे पहाड़ों की खूबसूरती को निहार रही हैं। उनकी फोटोज पर फैंस तो रिएक्ट कर ही रहे हैं साथ ही सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं. मिस्टर इंडिया जैसी फिल्म बनाने वाले शेखर कपूर ने ईशा से कमेंट कर पूछा कि जिस जगह वे गई हैं वो कहां पर है ?

ईशा गुप्ता अपने फैंस को बोल्ड फोटोज का सरप्राइज देती रहती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने सलवार शूट में अपनी फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने इसी के साथ कैप्शन में लिखा था- सुंदर और सुशील।

ईशा गुप्ता ने कुछ समय पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि बहुत लोगों ने उनके कलर को लेकर उन्हें टोका है. लोगों का ऐसा मानना रहा है कि ईशा को अपना कलर चेंज करा लेना चाहिए. ऑडिशन्स में भी उन्हें ऐसी नसीहतें मिलीं. मगर एक्ट्रेस ने कहा कि वे सिर्फ इसलिए ऐसा नहीं करेंगी क्योंकि कई सारी अन्य एक्ट्रेस ने ऐसा किया है. उन्हें उनके फीचर्स और कलर पर पूरा भरोसा है।