हीरो हीरोइन से भी ज्यादा फेमस हैं ये कपल, ग्लैमरस पति-पत्नी सोशल मीडिया में मचा रहे बवाल, जानिए कौन है ये वायरल जोड़ी

हीरो हीरोइन से भी ज्यादा फेमस हैं ये कपल
 

Photo by google

हीरो हीरोइन से भी ज्यादा फेमस हैं ये कपल, ग्लैमरस पति-पत्नी सोशल मीडिया में मचा रहे बवाल, जानिए कौन है ये वायरल जोड़ी

हीरो हीरोइन से भी ज्यादा फेमस हैं ये कपल, ग्लैमरस पति-पत्नी सोशल मीडिया में मचा रहे बवाल, जानिए कौन है ये वायरल जोड़ी । अगर आप भी सोशल मीडिया के शौकीन है और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो कभी न कभी एक फ़ोटो वायरल फोटो जरूर देखा होगा। जिसमे लड़के का रंग बहुत ही सांवला था तो वही उसके साथ जो लड़की थी वो काफी गोरी खूबसूरत नजर आ रही थी। आइये जानते है इन कपल के बारे में।

दोनों का ब्लैक एंड वाइट जोड़ी लोगो मे काफी चर्चा में छाए हुए है

आपकी जानकारी के लिए बताते है बहुत से ऐसे लोग थे जिन्होंने इस कपल के तस्वीर को मीम के तौर पर लिया और काफी मजाक भी उड़ाया। वहीँ कई ऐसे भी थे जो इनकी जमकर तारीफ कर रहे थे। दोनों का ब्लैक एंड वाइट जोड़ी लोगो मे काफी चर्चा में छाए हुए है। एटली कुमार ने साउथ के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ फ़िल्म भी किया है। इन्होंने कई लव स्टोरीज और एक्शन मूवी भी बनाईं, तो वही साथ ही उनकी स्वयं की लव स्टोरी भी कोई कम रोमांटिक नही रही है।

इन दोनों कपल ने सोशल मीडिया में लूटी महफिले

जानकारी के लिए बताते है बॉलीवुड जगत के किंग खान यानी शाहरुख खान को लेकर भी वे जल्द ही एक फिल्म लेन की तैयारी में है। इस फ़िल्म का नाम जवान है। ये फिल्म 2 जून 2023 को बड़े परदे पर रिलीज़ होने जा रही है। पहले तो लोगो ने उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट किये लेकिन इस सांवले लड़के की सच्चाई लोगों को बाद में पता चली कि वो तो साउथ इंडियन सिनेमा का एक चर्चित और सफल निर्देशक है। इन दोनों कपल ने सोशल मीडिया में जमकर तहलका मचा दिया है।

प्रिया कृष्णा और एटली कुमार इन दोनों कपल को खूब पसंद किया जाता है

जानकारी के लिए बताते है साउथ के प्रसिद्ध डायरेक्टर एस शंकर को 5 वर्षों तक असिस्ट किया और वर्ष 2012 में फिल्म थ्री इडियट्स का साउथ रीमेक भी कर काफी चर्चा में छाए हुए है। एटली कुमार ने फिर अपना एक प्रोडक्शन शुरू किया और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म बनाई जो काफी पॉपुलर रही। एटली कुमार का रिलेशनशिप आठ वर्षो तक चला जिसके बाद वे प्रिया कृष्णा के साथ शादी के बंधन में बांध गए। प्रिया कृष्णा दिखने में बेहद खूबसूरत है। प्रिया कृष्णा की खूबसूरती ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। प्रिया कृष्णा और एटली कुमार इन दोनों कपल ने सोशल मीडिया में आग लगा दी है।

प्रिया कृष्णा और एटली कुमार इन दोनों कपल ने बनाया दीवाना

आपकी जानकारी के लिए बताते है प्रिया कृष्णा और एटली कुमार ने 2014 में चेन्नई में शादी की। प्रिया कृष्णा एक एक्ट्रेस हैं जो की साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। प्रिया कृष्णा की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फैल हो जाती है।अब एटली कुमार पहली बार बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को डायरेक्ट कर रहे हैं। एटली कुमार की फिल्म जवान 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फ़िल्म हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है। प्रिया कृष्णा और एटली कुमार दोनों कपल फेमस हो गए है। प्रिया कृष्णा और एटली कुमार दोनों कपल ने लाखो दिलो पर राज कर लिया है।साभार - betul samachar