अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान,पति से 19 साल बाद लिया तलाक, 18 साल की है बेटी

अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान
 

Photo by google

अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान,पति से 19 साल बाद लिया तलाक, 18 साल की है बेटी

अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े कुछ राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान, 19 साल बाद पति से लिया तलाक,18 साल की है बेटी। टीवी की मशहूर अंगूरी भाभी उर्फ़ शुभांगी अत्रे ने पति के साथ 19 साल साथ रहने के बाद तलाक ले लिया है. वे पिछले एक साल से अपने पति से अलग रह रही थीं। छोटे पर्दे पर आने वाला बहु चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। इस सिरियल को देखकर हर किसी को संस्कारी बहू अंगूरी भाभी उर्फ सुभांगी अत्रे सभी को बेहद ही पंसद आती है। हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाली अंगूरी भाभी के जीवन में एक बड़ी कड़वाहट आ गई है।

पति से 19 साल बाद लिया तलाक

शादी के 19 साल बाद उन्होने तलाक लेकर अपने वैवाहिक रिश्ते को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने करते हुए अपना दर्द सबके सामने बयां किया है। शुभांगी ने एक इटंर व्यू के दौरान बताया कि वह अपने पति पीयूष से जुड़े रहने के बाद भी पिछले एक साल से अलग रह रही थी। दोनों की एक बेटी भी है जो 18 साल की हो चुकी है। हालांकि तलाक के बाद भी दोनों मिलकर अपनी बेटी की पेरेंटिंग कर रहे हैं। अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान,पति से 19 साल बाद लिया तलाक, 18 साल की है बेटी।

अंगूरी भाभी उर्फ़ शुभांगी अत्रे ने किया बड़ा खुलासा

अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान,पति से 19 साल बाद लिया तलाक, 18 साल की है बेटी। अंगूरी भाभी उर्फ़ शुभांगी अत्रे ने किया बड़ा खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान शुभांगी ने बताया कि दोनों ने अपने शादीशुदा जीवन को बनाने रखने की भरपूर कोशिश भी की। लेकिन एक मजबूत शादी की नींव आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती के साथ होती है। यह सभी चीजे इस रिश्ते में नही थी। शुभांगी को शादी के बाद कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा, उन परेशानियों को ठीक नहीं कर पाईं। बाद में लंबे समय से चली आ रही लड़ाई को दोनों नें मिलकर अलग रहकर दूर कर दिया। तलाक लेने के बाद अब दोनों  दूर रहकर अपने करियर पर फोकस करेंगे।

अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान,पति से 19 साल बाद लिया तलाक, 18 साल की है बेटी

अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहती हैं सुभांगी अत्रे

सुभांगी अत्रे अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहती हैं। टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं से मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी रियल लाइफ में काफी बिंदास हैं। वे अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहती हैं। शुभांगी ने बताया कि तलाक के फैसले के बाद की स्थिति काफी मुश्किल ही है। उनका परिवार उनकी पहली प्राथमिकता है जिससे वो दूर रहना नही चाहती। शुभांगी ने इतने साल चले रिश्ते के यूं टूट जाने से काफ दुख व्यक्त किया है। अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान,पति से 19 साल बाद लिया तलाक, 18 साल की है बेटी।

18 साल की बेटी है सुभांगी अत्रे की

अंगूरी भाभी के जीवन से जुड़े राज जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान,पति से 19 साल बाद लिया तलाक, 18 साल की है बेटी। शुभांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। रियल लाइफ में शुभांगी अत्रे की फोटोज देख कोई भी यकीन नहीं करेगा कि वह इतनी ग्लैमरस भी हो सकती हैं। बता दें कि पति से अलग होने के बाद शिंवागी ने अपनी बेटी की परवरिश का जिम्मा उठाने का फैसला लिया है। फ़िलहाल उनकी बेटी शुभांगी के ही पास है।साभार - betul samachar