DSP मौजूद:थाने में घुसकर पुलिस के साथ हुई मारपीट,आबकारी सब इंस्पेक्टर सहित 8 लोगों खिलाफ FIR दर्ज

देवास,मध्यप्रदेश देवास के भौंरासा थाना में बीती देर रात आबकारी सब इंस्पेक्टर ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जमकर उत्पात मचाया. इतना ही नहीं पुलिस जवानों के साथ भी सब इंस्पेक्टर ने झूमाझटकी कर गालियां दी. मामले में पुलिस ने सब इंस्पेक्टर कैलाशचंद्र रोईवाल समेत आठ नामजद व अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया The post DSP मौजूद:थाने में घुसकर पुलिस के साथ हुई मारपीट,आबकारी सब इंस्पेक्टर सहित 8 लोगों खिलाफ FIR दर्ज first appeared on saharasamachar.com.
 

देवास,मध्यप्रदेश

देवास के भौंरासा थाना में बीती देर रात आबकारी सब इंस्पेक्टर ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जमकर उत्पात मचाया. इतना ही नहीं पुलिस जवानों के साथ भी सब इंस्पेक्टर ने झूमाझटकी कर गालियां दी. मामले में पुलिस ने सब इंस्पेक्टर कैलाशचंद्र रोईवाल समेत आठ नामजद व अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल सब इंस्पेक्टर रोईवाल के भौंरासा निवासी रिश्तेदार मुकेश कुमावत की बेटी कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी. जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने थाने में की थी. युवती ने अपने प्रेमी के साथ विवाह रचाने के बाद भौंरासा थाना फोन किया और परिजनों से अपनी सुरक्षा की मांग की. पुलिस जब देर रात युवती और उसके पति को लेकर थाना पहुंची, तब इसी दौरान उसका पिता मुकेश कुमावत और आबकारी सब इंस्पेक्टर कैलाशचंद्र रोईवाल अपने 8-10 रिश्तेदारों के साथ पुलिस का पीछा करते हुए थाना पहुंच गए।

सब इंस्पेक्टर कैलाशचंद्र रोईवाल ने पुलिसकर्मियों के गाड़ी में पीछे से टक्कर भी मार दी. इस दौरान सब इब इंस्पेक्टर ने रिवाल्वर दिखाते हुए लड़की को अपने साथ ले जाने का प्रयास किया. साथ ही थाना परिसर में जमकर उत्पात मचाते हुए पुलिस जवानों के साथ मारपीट भी की. घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी व एसडीओपी भी पुलिस बल समेत थाना पर पहुंच गए।

मामले में फरियादी ASI पूनमचन्द्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने आबकारी सब इंस्पेक्टर व लड़की के पिता समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर की बेटी जो फ़िलहाल भोपाल में डीएसपी पद पर पदस्थ हैं, वह भी इस दौरान वहां मौजूद थी, लेकिन पुलिस पर डीएसपी को बचाने के आरोप लग रहें हैं. वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी मीडिया के सामने कुछ भी स्पष्ट बोलने से बचती नजर आ रही है।

The post DSP मौजूद:थाने में घुसकर पुलिस के साथ हुई मारपीट,आबकारी सब इंस्पेक्टर सहित 8 लोगों खिलाफ FIR दर्ज first appeared on saharasamachar.com.