नगर परिषद अध्यक्ष के नेतृत्व में गांधी जी को माल्यार्पण कर दी गई श्रद्धांजलि 
 

माल्यार्पण कर दी गई श्रद्धांजलि 
 
 

Photo by google

नगर परिषद अध्यक्ष के नेतृत्व में गांधी जी को माल्यार्पण कर दी गई श्रद्धांजलि 

हनुमना। गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती के शुभ अवसर पर नगर परिषद हनुमान के अध्यक्ष आशुतोष उर्फ सोनू गुप्ता के नेतृत्व में स्थानीय गांधी पार्क परिसर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके द्वारा दिए सत्य हिंसा एवं स्वच्छता के मिशन को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। 


 
उल्लेखनीय है कि दो-दो महा पुरुषों की जयंती पर हनुमान जैसे नगर में एकमात्र यही कार्यक्रम रहा जहां नगर परिषद अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता उर्फ सोनू के नेतृत्व में नगर परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी अरुण त्यागी एवं सब इंजीनियर अनिल मिश्रा उपाध्यक्ष श्रीमती शरद गुप्ता पार्षद नवनीत गुप्ता पार्षद प्रतिनिधि क्रमशः तारकेश्वर गुप्ता व नागेंद्र कुमार मिश्रा सुरेश कुमार नापित आदि के साथ ही विभिन्न वार्डों के पार्षद एवं कुछ गाना मान्य नागरिकों ने गांधी पार्क पहुंचकर गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया है।

दोनो महा पुरुषों व्यक्तित्व कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि गांधी जी ने इस राष्ट्र के आजादी के लिए अनेक कष्ट सहे। वे स्वच्छता के पक्षधर थे यही कारण है कि इस राष्ट्र के स्वयं प्रधानमंत्री भी उनके आदर्शों पर चलते हुए समूचे राष्ट्र में स्वच्छता अभियान चला रहे हैं पूर्व प्रधानमंत्री पंडित लाल बहादुर शास्त्री के व्यक्तित्व पर भी प्रकाश डालते हुए उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लेने की आवश्यकता जताई।