हिस्ट्रीशीटर से कंप्यूटर बाबा का सम्बंध निकला,जानिए कनेक्शन…

इंदौर मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा कंप्यूटर बाबा की जांच पड़ताल में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जिसमे एक इनोवा गाड़ी का मामला प्रकाश में आया है। जिसमे रमेश तोमर से सम्बंध का नाम जुड़ गया है। मध्यप्रदेश में अनेक अपराधों में लिप्त रमेश तोमर से कंप्यूटर बाबा के रिश्ते उजागर हुए हैं। वे रमेश तोमर The post हिस्ट्रीशीटर से कंप्यूटर बाबा का सम्बंध निकला,जानिए कनेक्शन… first appeared on saharasamachar.com.
 

इंदौर मध्यप्रदेश

पुलिस द्वारा कंप्यूटर बाबा की जांच पड़ताल में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जिसमे एक इनोवा गाड़ी का मामला प्रकाश में आया है। जिसमे रमेश तोमर से सम्बंध का नाम जुड़ गया है।

मध्यप्रदेश में अनेक अपराधों में लिप्त रमेश तोमर से कंप्यूटर बाबा के रिश्ते उजागर हुए हैं। वे रमेश तोमर की गाड़ी से वे घूमा करते थे।

मंगलवार को प्रशासन एवं पुलिस द्वारा नगर निगम के सहयोग से हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर द्वारा किये गये अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है।

गोम्मटगिरी में कंप्यूटर बाबा द्वारा कब्जा की गई,उक्त जमीन से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई थी वहाँ पर एक लग्ज़री इनोवा गाड़ी भी बरामद हुई। छानबीन करने पर यह बात निकलकर आयी है कि यह गाड़ी हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर के नाम से रजिस्टर्ड है। जिसका उपयोग कंप्यूटर बाबा द्वारा किया जाता था।

पुलिस के मुताबिक रमेश तोमर पर लगभग 19 -20 मामले दर्ज हैं। रमेश तोमर के विरुद्ध इंदौर के थाना संयोगितागंज पर मारपीट,गाली गलौज बलवा करना, जान से मारने की धमकी देना, तोड़फोड़ करना, बिजली चोरी, शासकीय कर्मचारी पर हमला,धोखाधड़ी,फर्जी दस्तावेज तैयार करना,अवैध कब्जा करना, शराब रखना आदि के मामले दर्ज हैं।

The post हिस्ट्रीशीटर से कंप्यूटर बाबा का सम्बंध निकला,जानिए कनेक्शन… first appeared on saharasamachar.com.