उपचुनाव में हिंसात्मक गतिविधियों को अंजाम देने,लाये गये हथियारों के साथ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुरैना मध्य प्रदेश मुरैना की पांच विधानसभा क्षेत्रों में होने जा रहा उपचुनाव के दौरान हिंसात्मक गतिविधियों को अंजाम देने के लिये लाये गये हथियारों को पुलिस ने जप्तकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने आरोपी के विरूध्द आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर हथियारों की सप्लाई के संबध में पूछताछ की The post उपचुनाव में हिंसात्मक गतिविधियों को अंजाम देने,लाये गये हथियारों के साथ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार first appeared on saharasamachar.com.
 

मुरैना मध्य प्रदेश

मुरैना की पांच विधानसभा क्षेत्रों में होने जा रहा उपचुनाव के दौरान हिंसात्मक गतिविधियों को अंजाम देने के लिये लाये गये हथियारों को पुलिस ने जप्तकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने आरोपी के विरूध्द आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर हथियारों की सप्लाई के संबध में पूछताछ की जा रही है ।

बाईट — अनुराग सुजानिया , पुलिस अधीक्षक मुरैना

विगत दिवस शाम के समय  पुलिस को सूचना मिली कि मुरैना से आकर धर्मगढ गांव की ओर हथियारों की सप्लाई होने जा रही हे । पुलिस ने  पचपेड़ा पर तलाशी अभियान चलाया । संदेह के आधार पर गांव  की ओर जा रहे युवक को रोककर जानकारी लेने पर उसने अपना नाम संतोषी कुशवाहा निवासी करैरापुरा थाना चिन्नोनी बताया ।

इसकी तलाशी में थैले में 10 देशी पिस्टल तथा 10 जिंदा राऊंड मिला जिनका कोई वैध लायसेंस नही था । संतोषी ने यह हथियार प्रदेश के खरगोन से लाना बताया जिनकी कीमत 4 लाख रूपये हे वहीं 2 हजार रूपये राऊंड की कीमत बताई । पुलिस ने मशरूका जप्तकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । 

The post उपचुनाव में हिंसात्मक गतिविधियों को अंजाम देने,लाये गये हथियारों के साथ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार first appeared on saharasamachar.com.