एंटी माफिया मुहिमः 3 करोड़ की जमीन कराई मुक्त,बना रखा था मकान और भैंसों का तबेला

ग्वालियर मध्य प्रदेश ओहदपुर इलाके में सुबह-सुबह पहुंची प्रशासन की टीम ग्वालियर। एंटी माफिया मुहिम के तहत जिला प्रशासन द्वारा शासकीय जमीनों पर बेजा कब्जा जमाए अतिक्रमणकारियों को हटाने का कार्य किया जा रहा है इसी तारतम्य में ओहदपुर ग्राम में शासकीय बेशकीमती जमीन पर अतिक्रमण की सूचना पर शासन ने यहाँ एक मकान और The post एंटी माफिया मुहिमः 3 करोड़ की जमीन कराई मुक्त,बना रखा था मकान और भैंसों का तबेला first appeared on saharasamachar.com.
 

ग्वालियर मध्य प्रदेश

ओहदपुर इलाके में सुबह-सुबह पहुंची प्रशासन की टीम

ग्वालियर। एंटी माफिया मुहिम के तहत जिला प्रशासन द्वारा शासकीय जमीनों पर बेजा कब्जा जमाए अतिक्रमणकारियों को हटाने का कार्य किया जा रहा है इसी तारतम्य में ओहदपुर ग्राम में शासकीय बेशकीमती जमीन पर अतिक्रमण की सूचना पर शासन ने यहाँ एक मकान और भैंसों के तबेले को खाली कराया गया है।

बताया गया है कि कांग्रेस नेता साहब सिंह गुर्जर ने यहाँ करीबन दो बीघा से अधिक शासकीय जमीन पर बेजा कब्जा जमाकर यहाँ एक मकान का निर्माण करा रखा था तथा भेंसों का तबेला भी खोल रखा था सुबह तहसीलदार कुलदीप दुबे के नेतृत्व में पहुंची निगम और प्रशासन की टीम ने यहाँ हिटैची की मदद से उक्त जमीन से बेजा कब्जा हटाया साथ ही सामान भी जब्त किया है। जब्त की गई जमीन की कीमत तीन करोड़ से अधिक बताई गई है।

The post एंटी माफिया मुहिमः 3 करोड़ की जमीन कराई मुक्त,बना रखा था मकान और भैंसों का तबेला first appeared on saharasamachar.com.