मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती कोरोना पॉजिटिव,सोसल मीडिया के माध्यम से स्वयं दी जानकारी…

मै आपकी जानकारी मै यह बात डाल रही हू की मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्यूँकि मुझे ३ दिन से हलका बुख़ार था ।मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंस का पालन किया फिर भी मै The post मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती कोरोना पॉजिटिव,सोसल मीडिया के माध्यम से स्वयं दी जानकारी… first appeared on saharasamachar.com.
 

मै आपकी जानकारी मै यह बात डाल रही हू की मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्यूँकि मुझे ३ दिन से हलका बुख़ार था ।
मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंस का पालन किया फिर भी मै अभी क़ोरोना पोज़िटिव निकली हू ।


मै अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वॉरंटीन हू जो की मेरे परिवार के जैसा है। ४ दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊँगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरो के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी ।मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आये हुए भाई- बहन पढ़े या उन्हें जानकारी हो जाये उन सबसे मेरी अपील है की वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाये एवं सावधानी बरते ।

The post मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती कोरोना पॉजिटिव,सोसल मीडिया के माध्यम से स्वयं दी जानकारी… first appeared on saharasamachar.com.