जनपद CEO की मनमानी से क्षेत्र का रुका विकास: जनपद उपाध्यक्ष ने ज्ञापन पत्र देकर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
 

पंचायत उपाध्यक्ष ने ज्ञापन पत्र देकर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
 
 

File photo

जनपद CEO की मनमानी से क्षेत्र का रुका विकास, किसी भी पंचायत में जिलाध्यक्ष निरीक्षण करे, सीईओ के देख रेख में भर्ष्टाचार चरमसीमा पर है।शिकायत पर तोलमोल कर शिकायत को हजम कर लेता है जनपद सीईओ।

हनुमना। मध्य प्रदेश सरकार एक ओर जहां भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही करने की बात कहती है तो वहीं दूसरी ओर लगातार भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है मामला रीवा के हनुमना जनपद पंचायत का है।

 जनपद पंचायत उपाध्यक्ष ने सीईओ को ज्ञापन पत्र देते हुए कहा कि 3 वर्षों में क्या कार्य करवाए गए हैं और कितना खर्च हुआ है इन सब की कोई भी जानकारी नहीं है ज्ञापन पत्र के माध्यम से उन्होंने सीईओ से माग की है कि जनपद पंचायत मे क्या क्या कार्य करवाए गए है इन सब की जानकारी प्रदान की जाए।

 जनपद पंचायत हनुमना की उपाध्यक्ष कलावती कोल ने जनपद पंचायत हनुमना में प्रशासनिक मद का व्यय किन कार्यों में और किन एजेंसियों को भुगतान किया गया है एवं संबंधित कार्य के व्यय की स्वीकृति किसके द्वारा प्रदान की गई व सामान्य सभा की बैठक उक्त कार्य के व्यय आहूत की गई संबंधित समस्त कार्य के सुकृति तथा व्यय से संबंधित समस्त बिल बाउचर प्रदान करने की भी मांग की है।

 उपाध्यक्ष के द्वारा ज्ञापन पत्र देते हुए जनपद पंचायत सीईओ से 3 वर्षों में जनपद मद से खर्च किए गए व कब-कब सामान्य सभा की बैठक आहूत की गई इन सब के बारे में जानकारी मांगी है वहीं उपाध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें जनपद पंचायत में दबाया जाता है और किसी भी बैठक की जानकारी आज तक उन्हें नहीं दी गई।

कलावती कोल उपाध्यक्ष - जनपद पंचायत हनुमना