चंद मिनटों में 10 रुपये का नोट बना देंगा लखपति, रातो रात चमका देंगा आपकी किस्मत, जाने बेचने का आसान तरीका

चंद मिनटों में 10 रुपये का नोट बना देंगा लखपति
 

Photo by google

चंद मिनटों में 10 रुपये का नोट बना देंगा लखपति, रातो रात चमका देंगा आपकी किस्मत, जाने बेचने का आसान तरीका

चंद मिनटों में 10 रुपये का नोट बना देंगा लखपति, रातो रात चमका देंगा आपकी किस्मत, जाने बेचने का आसान तरीका आज के समय में हर कोई लाखो रुपये कमाना चाहता है अगर आप भी कम समय में धनवान बनना चाहते है तो आप ऑनलाइन पोर्टल पर 10 रुपए का नोट बेचकर जल्दी से मालामाल बन सकते है। अगर आप भी पुराने नोट और सिक्के रखने के शौकीन हैं और आप इसे ऑनलाइन खरीदते-बेचते हैं। आइये जानते है कैसे आप ऑनलाइन पोर्टल पर नोटों को बेचकर मालामाल बन सकते है।

पुराने नोट खोल देंगे किस्मत के दरवाजे

आपकी जानकारी के लिए बतादे ऐसे कई लोग हैं जो नोट को जमा करके रखने का शौक रखते है। आप भी पुराने नोटों को बेचकर कम समय में लाखो रुपये की कमाई करके मालामाल बन सकते है। आज के दौर में पुराने नोटों की वैश्विक बाजार में काफी डिमांड हो रही है। जिससे लोग पुराने नोट और सिक्कों को बेचकर अच्छी कीमत कमा रहे है। आप भी पुराने नोटों को बेचकर कम समय में अधिक से अधिक पैसे कमाकर मालामाल बन सकते है।

10 रुपये के खास नोट की कुछ खासियत

आप भी ऑनलाइन पोर्टल पर पुराने नोटों को बेचकर आधी से अधिक पैसे कमाकर लखपति बन सकते है। 10 रुपये का यह खास नोट है। इस नोट के पीछे की साइड नाव का चित्र बना होना चाहिए। इसके साथ ही इस नोट में सीरियल नंबर 786 लिखा हुआ होना चाहिए है। इसकी डिमांड सबसे ज्यादा है और लोग ज्यादातर इसे खरीदते है। अगर आपके पास भी ऐसे नोट रखे है तो आप भी ऐसे नोटों को बेचकर लाखो रुपये की कमाई करके मालामाल बन सकते है। आप इस आसान तरके से बेचे अपने पास रखे पुराने नोट।

पुराने नोट बेचने का सरल तरीका

  1. पुराने नोटों को बेचने के लिए सबसे पहले coinbazar या क्विकर पोर्टल पर रजिस्टर करना होगा।
  2. इसके बाद आप अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी को अपलोड करना होगा।
  3. इसके बाद आप इस नोट 10 रुपये के नोट की दोनों तरफ की साफ फोटो खींचकर कर अपलोड करें।
  4. इसके बाद आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाएगा जो इस प्लेटफॉर्म से पुराने नोटों को खरीदते है।
  5. जो लोग इस 10 रुपये के पुराने नोट को खरीदने में रूचि रखते है वे अब आपसे संपर्क करेंगे।
  6. इसके बाद आप यहां अपने पास रखे 10 रुपये के पुराने नोट को बेचकर लाखो रुपये का मुनाफा कमा सकते है।साभार - betul samachar