SUSPEND : लापरवाही पड़ी भारी: नप गए बिजली विभाग के 3 बड़े आधिकारी, जनरल मैनेजर, मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर निलंबित

लापरवाही पड़ी भारी
 

File photo

लापरवाही पड़ी भारी: नप गए बिजली विभाग के 3 बड़े आधिकारी, जनरल मैनेजर, मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर निलंबित

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने काम में लापरवाही बरतने पर तीन बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई की है। बिजली विभाग के उप महाप्रबंधक यशपाल सचदेवा, प्रबंधक पुलस्थ पांडे और सहायक प्रबंधक एमसी गुप्ता को निलंबित कर दिया है।

गोहद संभाग के जनरल मैनेजर यशपाल सचदेवा को बिना अनुमति अनुपस्थित पाए जाने और बिजली चोरी के मामले में कार्रवाई नहीं करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन की अवधि में उनका मुख्यालय गुना कार्यालय रहेगा है। इसी तरह गोहद संभाग में पदस्थ प्रबंधक पुलस्थ पाण्डे और सहायक प्रबंधक एम.सी.गुप्ता को चितौरा उपकेन्द्र से निर्गमित चितौरा आबादी फीडर से कृषि फीडरों की टैपिंग अवैध रूप से जुड़ी पाए जाने और राजस्व वसूली कार्यों में लापरवाही बरतने पर निलंबित किया गया है।

कंपनी के प्रबंध संचालक गणेश शंकर मिश्रा ने बताया कि उपभोक्ता सेवा सर्वोपरि है। उपभोक्ताओं को कंपनी बेहतर से बेहतर सेवाएं देने के लिए संकल्पित है और इसी दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने अधिकारी और कर्मचारियों को सचेत किया कि आर्थिक अनियमितताओं के मामलों में सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।