बड़वानी : मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में 10 घायल

मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा
 

Photo by google

खरगोन में शनिवार सुबह दो यात्री बसों में जोरदार टक्कर हो गई. बसों के आमने-सामने हुए टकराव में दोनों ही बसें क्षतिग्रस्त हो गई.

बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी में शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया. यहां के नेशनल हाइवे पर दो यात्री बसों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बसों के ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल हो गए, तो वहीं, बसों में बैठे करीब 10 लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें जुलवानिया और सेंधवा के अस्पताल ले जाया गया है. फ़िलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

दो यात्री बसों में जोरदार टक्कर

खरगोन में शनिवार सुबह दो यात्री बसों में जोरदार टक्कर हो गई. बसों के आमने-सामने हुए टकराव में दोनों ही बसें क्षतिग्रस्त हो गई, तो वहीं दोनों बसों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. इनके साथ ही दोनों ही बसों में बैठी लगभग 10 के करीब सवारियां भी घायल हो गईं, जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से पास ही के सेंधवा और जुलवानिया के अस्पतालों में भिजवाया गया.

पुलिस कर रही हादसे की जांच 

पुलिस कर रही हादसे की जांच 

बताया जा रहा है कि घटना सुबह-सुबह उस समय हुई, जब खरगोन के नेशनल हाईवे क्रमांक 3 पर बालसमंद चेक पोस्ट पर एक यात्री बस खरगोन से धूलिया की ओर जा रही थी, जबकि दूसरी यात्री बस मुंबई से इंदौर की ओर जा रही थी. घटना की सूचना मिलते ही खरगोन की बालसमंद और ओझर पुलिस चौकी के दल समेत चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों की मदद की. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है तो वहीं पुलिस इस पूरे हादसे की जांच कर रही है.mpcg.ndtv