BREAKING : पुलिस अफसर की हत्या, बदमाशों का कर रहे थे पीछा, CM ने किया ऐलान -
 

हत्या, बदमाशों का कर रहे थे पीछा, CM ने किया ऐलान -
 
 

File photo

पुलिस अफसर की हत्या, बदमाशों का कर रहे थे पीछा, CM ने किया ऐलान -

नवलपट्टू: तमिलनाडु में बदमाशों ने एक सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी है. पुलिसअधिकारी की हत्या के बाद तमिलनाडु पुलिस एक्शन में आ गई है. तमिलनाडु पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार विशेष टीमें गठित कर दी हैं. मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मृतक पुलिस अधिकारी के परिवार के एक सदस्य को नौकरी और एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक बूमिनाथन नवलपट्टू थाने में विशेष सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे. बताया जाता है कि वे शनिवार की रात को गश्त पर निकले थे. बूमिनाथन ने एक दो पहिया वाहन से एक बकरी चुराने की कोशिश करते हुए दो लोगों को देखा. बूमिनाथन ने उनका पीछा किया।

बूमिनाथन ने पुदुकोट्टई तक उनका पीछा किया. जब बूमिनाथन ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया. बदमाशों ने हंसिया निकालकर बूमिनाथन की हत्या कर दी. बदमाशोंं ने घटना को सुनसान जगह पर अंजाम दिया था. सुबह जब इलाके के लोगों की नजर बूमिनाथन के शव पर पड़ी तब उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बूमिनाथन को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बूमिनाथन की हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए चार विशेष टीमें गठित करने का ऐलान किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। जनता से रिश्ता।