MURDER CASE : रॉड से महिला के सर पर हमला, हत्या के बाद आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग

 

रॉड से महिला के सर पर हमला, हत्या के बाद आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग
 

File photo

रॉड से महिला के सर पर हमला, हत्या के बाद आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग

Delhi Dabri Murder Case: राजधानी दिल्‍ली में मर्डर का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 17 साल के नाबलिग ने महिला का मर्डर किया. इसके बाद वह नहीं रुका और उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में मर्डर के बाद आग लगा दी. ये बात पुलिस की जांच में सामने आई है.हत्या आयरन रॉड से सर पर वार कर की गई थी, हत्या करने के बाद लाश को मारुति वैन में डालकर डाबरी इलाके में डंप कर दिया था.

पूरा मामला क्‍या है, वो पहले जान लीजिए. दिल्ली के डाबरी इलाके में 15 नवम्बर को एक महिला की अज्ञात लाश बरामद हुई थी, पुलिस को इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं मिली थी. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला देखते हुए अपनी जांच आगे बढ़ाई. इस दौरान पुलिस ने घटनास्‍थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. इस दौरान पुलिस को महिला की पहचान हो गई.

वहीं जब पुलिस जांच कर रही रही थी तो एक सीसीटीवी में नाबालिग वैन से लाश को ठिकाने लगाते वक्त कैद हो गया. वहीं टेक्निकल सर्विलांस के जरिए भी बता चला की नाबालिग की लोकेशन भी जहां लाश बरामद हुई थी उस जगह पर थी. पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया की मृतक महिला शादीशुदा थी, और इसके साथ उसके अवैध सम्‍बंध थे.

पिछले कुछ दिनों से दोनों में झगड़े बढ़ गए थे, इसके बाद नाबालिग ने 15 नवंबर को महिला को अपने घर बुलाया जहां एक बार फिर दोनों में झगड़ा हुआ. इसके बाद नाबालिग ने आयरन रॉड से सर पर हमला करके महिला की हत्या कर दी. वहीं उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी. इसके बाद लाश को कार से ठिकाने लगाया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल आयरन रॉड और मारुति वैन बरामद कर ली है.