अभी तो 22 खरीदे हैं महाकाल, 5-6 और खरीदने हैं: वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मिमिक्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायकों की खरीद-फरोख्त और राजस्थान की सियासी राजनीति पर वीडियो की स्क्रिप्ट है। वीडियो में मिमिक्री करने वाला व्यक्ति मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मिमिक्री करते हुए कहता है कि 2 दिन पहले भगवान महाकाल के यहां गया The post अभी तो 22 खरीदे हैं महाकाल, 5-6 और खरीदने हैं: वीडियो वायरल first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अभी तो 22 खरीदे हैं महाकाल, 5-6 और खरीदने हैं: वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मिमिक्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायकों की खरीद-फरोख्त और राजस्थान की सियासी राजनीति पर वीडियो की स्क्रिप्ट है।

वीडियो में मिमिक्री करने वाला व्यक्ति मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मिमिक्री करते हुए कहता है कि 2 दिन पहले भगवान महाकाल के यहां गया था मन में तो लग रहा था कैसे जाऊं, 10 दिन पहले की जो मार्च के महीने में सरकार यह जो हमने खरीदी वह काला कलंक लेकर कैसे महाकाल के पास जाऊं मन में बड़ी घबराहट हो रही थी, मन में स्वपन आए महाकाल रे सरकार आजकल नहीं दिख रहे कहां हो। हमने कहा अभी 22 खरीदे हैं महाकाल रे 5-6 और खरीदने हैं आशीर्वाद दे दे और कैसे प्रॉब्लम में हम, महाकाल के आशीर्वाद लेने के लिए, लेकिन कोरोना ने बहनों और भाइयों मुझे दूर से दर्शन करने का किराया प्रदान किया, दूर से दर्शन करना पड़ा लेकिन महाकाल की कृपा रही। एक बार महाकाल की कृपा थी कुंभ का अवसर मुझे मिला मैं कुंभ में भ्रष्टाचार करने की कोई कसर नहीं छोड़ी ₹70 का मटका 750में, ₹30 का स्टूल 650 में, हमने कहा साधु, संत, समाज कोई भी हो राजनीति में कोई साधु, कैसा साधु जहां जैसे कमाए,, कमाओ, मैंने अपने लोग छोड़ दिए जितना पैसा कमाना है कमाओ महाकाल को भेट चढ़ाओ। बहनों भाइयों सरकार चली गई! लेकिन हमने कहा चल नहीं पाएगी, चल नहीं पाएगी अब वापस सरकार बनाई अभी 22 खरीदे हैं 20 विधायक खरीदने का और काम हम करेंगे। भगवान महाकाल की कृपा सब पर बनी रहे हमने कहीं महादेव तू तो कालों का काल महाकाल है यदि कोरोना से बच गया तो ऐसी दो सरकार और राज्य की खरीदने का,, जैसी जैसी बातें मिमिक्री में कहीं किस तरह से वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की टोन में मिमिक्री की गई है उसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है साथ ही मजाक का कारण भी बन रहा है।

बरहाल राजस्थान और मध्य प्रदेश का सियासी ड्रामा लोगों के मन कई सारे विचार उत्पन्न किए हैं जिससे बार-बार मजाक का कारण बन रहा है।

The post अभी तो 22 खरीदे हैं महाकाल, 5-6 और खरीदने हैं: वीडियो वायरल first appeared on saharasamachar.com.