अमित जोगी ने ट्वीटर पर बांध दिये दिग्गी के लिए तारीफों के पुल,क्या कर रहा है ये इशारा …

दिग्विजय ने तो रायपुर में सबको हैरान कर दिया !पहले मुख्यमंत्री, फिर महंत व सिंहदेव के बाद अमित जोगी से भी मिले रायपुर -16 जुलाई । छत्तीसगढ़ की राजनीति में उस वक्त सरगर्मियां शुरू हो गयी जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और अमितेष शुक्ला अचानक अमित जोगी से मिलने जोगी बंगले पहुंच गये। राजनीति में The post अमित जोगी ने ट्वीटर पर बांध दिये दिग्गी के लिए तारीफों के पुल,क्या कर रहा है ये इशारा … first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अमित जोगी ने ट्वीटर पर बांध दिये दिग्गी के लिए तारीफों के पुल,क्या कर रहा है ये इशारा …

दिग्विजय ने तो रायपुर में सबको हैरान कर दिया !पहले मुख्यमंत्री, फिर महंत व सिंहदेव के बाद अमित जोगी से भी मिले

रायपुर -16 जुलाई । छत्तीसगढ़ की राजनीति में उस वक्त सरगर्मियां शुरू हो गयी जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और अमितेष शुक्ला अचानक अमित जोगी से मिलने जोगी बंगले पहुंच गये। राजनीति में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि कई इसे अजीत जोगी के निधन उपरांत श्रद्धांजलि के लिए शिष्टाचार मुलाकात बता रहे हैं। राजनीतिक जीवन में दिग्विजय सिंह और अमित जोगी के बीच तल्ख रिश्ते किसी से छुपे नहीं रहे, लेकिन आज जिस आत्मीयता से अमित जोगी से दिग्विजय सिंह की मुलाकात हुई और साथ में अमितेश शुक्ला की मौजूदगी रही, उसने राजनीतिक कनाफूंसी को तेज कर दिया है।

दरअसल दिग्विज सिंह बुधवार की देर शाम रायपुर पहुंचे थे। हालांकि दौरे को लेकर एयरपोर्ट पर उन्होंने कुछ खुलासा नहीं किया, लेकिन वो इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, चरणदास महंत और टीएस सिंहदेव के साथ अलग-अलग जिस तरह की मुलाकात हुई, उसने राजनीति में कयास और अटकलों को तेज कर दिया है। दिग्गजों के साथ दिग्गी की मुलाकात पर चर्चाएं गरम थी ही, इसी बीच अमित जोगी से मुलाकत कर दिग्विजय ने कई राजनीतिक पंडितों को सरप्राइज कर दिया।

गुरुवार की सुबह दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने दिवंगत अजीत जोगी के बंगले में उनके बेटे अमित और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। भूपेश, महंत और सिंहदेव के साथ अलग-अलग की घंटों मुलाकात को कई लोग आपसी सामंजस्य को मजबूत बनाने, दिग्गी की समझाइस के तौर पर भी देख रहे हैं, तो अमित से मुलाकात को कांग्रेस में इंट्री के तौर पर बढ़ाया गया कदम भी बता रहे हैं। हालांकि इस बात को लेकर

The post अमित जोगी ने ट्वीटर पर बांध दिये दिग्गी के लिए तारीफों के पुल,क्या कर रहा है ये इशारा … first appeared on saharasamachar.com.