अमेरिकी संसद में हुई हिंसा पर सात समंदर पार भारत में भी सियासत शुरू…

नई दिल्ली अमेरिकी संसद में हुई हिंसा पर सात समंदर पार भारत में भी सियासत शुरू हो गई है। डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा की गई हिंसा पर कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का कहना है कि अमेरिका की घटना The post अमेरिकी संसद में हुई हिंसा पर सात समंदर पार भारत में भी सियासत शुरू… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अमेरिकी संसद में हुई हिंसा पर सात समंदर पार भारत में भी सियासत शुरू…

नई दिल्ली

अमेरिकी संसद में हुई हिंसा पर सात समंदर पार भारत में भी सियासत शुरू हो गई है। डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा की गई हिंसा पर कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का कहना है कि अमेरिका की घटना को लेकर खुद पीएम नरेंद्र मोदी को खेद जताना चाहिए। क्योंकि उन्होंने अमेरिकी चुनाव में खुलकर न सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप का प्रचार किया था, बल्कि उन्हें भारत बुलाकर नमस्ते ट्रंप का आयोजन भी किया था। इस आयोजन में एक करोड़ से ज्यादा लोगों को बुलाने का भी दावा किया गया था।

बाइट— प्रमोद तिवारी, कांग्रेस नेता

उन्होंने कहा है कि भारत की विदेश और कूटनीति के विपरीत पीएम मोदी एक तरह से अमेरिका के चुनाव में पार्टी बन गये थे। उन्होंने कहा है कि लिहाजा ट्रंप की हार के बाद अब भारत और अमेरिका के संबंधों पर भी इसका असर पड़ेगा। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि हिंसा फैलाकर लोकतंत्र को कलंकित करने वाले ट्रंप का प्रचार करने को लेकर पीएम मोदी को अब खेद व्यक्त करना चाहिए।

The post अमेरिकी संसद में हुई हिंसा पर सात समंदर पार भारत में भी सियासत शुरू… first appeared on saharasamachar.com.