आओ और पाओ वाली की संस्कृति शुरू हो गई है:पूर्व मंत्री पी सी शर्मा

भोंपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव की कवायद तेज होने के साथ आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी हो चुका है। जो 6 बार के सीनियर विधायक है उन्हें बीजेपी नहीं पूछ रही है और आओ और पाओ वाली संस्कृति शुरू हो गई इससे विधायकों की बदनामी हुई है ऐसा पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा। भारतीय The post आओ और पाओ वाली की संस्कृति शुरू हो गई है:पूर्व मंत्री पी सी शर्मा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आओ और पाओ वाली की संस्कृति शुरू हो गई है:पूर्व मंत्री पी सी शर्मा

भोंपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव की कवायद तेज होने के साथ आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी हो चुका है। जो 6 बार के सीनियर विधायक है उन्हें बीजेपी नहीं पूछ रही है और आओ और पाओ वाली संस्कृति शुरू हो गई इससे विधायकों की बदनामी हुई है ऐसा पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा।

भारतीय जनता पार्टी में विष्फोट है। अजय विश्नोई जी यहा तक कह दिया संस्कृति को पलटना पड़ेगा,इसी प्रकार राजस्थान का एक विधायक कहा मध्यप्रदेश के विधायक नही है।

अपने एक बयान में पी सी शर्मा ने यह भी कहा कि विधायक जनप्रतिनिधि होता है चुनकर आता है उसके साथ जनता की भावनाएं हैं जो बिकने की खबर हुई है उससे निश्चित तौर पर जनप्रतिनिधि जनता की भावनाएं अलग और खराब हुई है।

इन्हीं सब चीजों को लेकर जनता के सामने जाएंगे और कहेंगे की जो आपका मत था वह खरीदा और बेचा गया, यह जनता का अपमान है और इन्हीं सब चीजों के साथ आगे की लड़ाई लड़ेंगे और 25 में से 25 सीटों पर कांग्रेस की विजय होगी।

The post आओ और पाओ वाली की संस्कृति शुरू हो गई है:पूर्व मंत्री पी सी शर्मा first appeared on saharasamachar.com.