आज संडे लॉक डाउन में विधायक के कर कमलों से हनुमना नगर परिषद कार्यालय का हुआ उद्घाटन

शासन प्रशासन के बड़े जिम्मेदार ही खुलेआम लॉक डाउन आपदा प्रबंधन अधिनियम का किया गया उल्लंघन नगर पालिका के उद्घाटन कार्यक्रम का कांग्रेसियों ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध रीवा- जब कानून का पाठ पढ़ाने बाले जिम्मेदार ही उसकी बखिया उधेड़ने में जुटे हो तो वह किस मुंह से निर्लज्जता के साथ जनता से कानून The post आज संडे लॉक डाउन में विधायक के कर कमलों से हनुमना नगर परिषद कार्यालय का हुआ उद्घाटन first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आज संडे लॉक डाउन में विधायक के कर कमलों से हनुमना नगर परिषद कार्यालय का हुआ उद्घाटन

शासन प्रशासन के बड़े जिम्मेदार ही खुलेआम लॉक डाउन आपदा प्रबंधन अधिनियम का किया गया उल्लंघन

नगर पालिका के उद्घाटन कार्यक्रम का कांग्रेसियों ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध

रीवा- जब कानून का पाठ पढ़ाने बाले जिम्मेदार ही उसकी बखिया उधेड़ने में जुटे हो तो वह किस मुंह से निर्लज्जता के साथ जनता से कानून का सम्मान और अनुशासन की बात करते है क्या शिवराज सरकार का यही सुशासन है कि खुलेआम लॉक डाउन आपदा प्रबंधन अधिनियम का उल्लंघन करते उनके शासन प्रशासन के लोग ही रीवा जिले के अंतर्गत हनुमना नगर परिषद में जहां आज मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल के मुख्यातिथ्य में उद्घाटन समारोह आयोजन किया।

लेकिन इस कार्यक्रम की भनक जैसे ही सुखेन्द्र सिंह बन्ना समर्थक कांग्रेसियों को लगी तो वह काली पट्टी बांधकर कड़ा विरोध जताना शुरू कर दिया। इनका कहना था कि सरकार एवं कलेक्टर के निर्देश है कि रविवार के दिन टोटल लॉकडाउन रखा गया है ऐसे में नगर परिषद के नये भवन का उद्घाटन समारोह कैसे हो रहा है उसी को देखते हुए हम कांग्रेसियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया।

क्योंकि सरकार आम जनता के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने से नही चूकती फिर इस तरह का आयोजन विधायक और प्रशासन के लोग कैसे कर रहे है।इनके विरुद्ध भी लॉक डाउन के उल्लंघन की कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए।

वही कांग्रेसियों विरोध को देखते हुए उद्घाटन कार्यक्रम को बीच मे स्थगित कर दिया गया इस कार्यक्रम के समय मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल हनुमना एसडीएम,तहसीलदार,सीएमओ थाना प्रभारी सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

कांग्रेसियों के प्रदर्शन से पहले बड़े तामझाम के साथ शिला पट्टिका के साथ पूजा पाठ का कार्यक्रम शुरू किया गया है। उद्दघाटन कार्यक्रम से पल्ला झाड़ते हुए जिसे अधिकारियों ने सामान्य पूजा कार्यक्रम बताया है।विरोध प्रदर्शन हनुमना कांग्रेस मंडलम अध्यक्ष हरिनारायण गुप्ता,केशव गुप्ता, राकेश गुप्ता,सुमित गुप्ता एवं कई वरिष्ठ कांग्रेस ने एवं कार्यकर्ता उपस्थित शामिल रहे है।

The post आज संडे लॉक डाउन में विधायक के कर कमलों से हनुमना नगर परिषद कार्यालय का हुआ उद्घाटन first appeared on saharasamachar.com.