आरक्षक ने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी चौकी में में थी पदस्थापना अमर मिश्रा रीवा- रीवा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी पुलिस चौकी में पदस्थ आरक्षक वरुण तिवारी ने बुधवार की शाम तकरीबन 4 बजे चौकी से महज 50 मीटर दूर स्थित अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। आरक्षक द्वारा उठाए गए आत्मघाती The post आरक्षक ने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आरक्षक ने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी चौकी में में थी पदस्थापना

अमर मिश्रा

रीवा- रीवा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी पुलिस चौकी में पदस्थ आरक्षक वरुण तिवारी ने बुधवार की शाम तकरीबन 4 बजे चौकी से महज 50 मीटर दूर स्थित अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। आरक्षक द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को न केवल सुरक्षित किया बल्कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। जिनके द्वारा मौके पर मौजूद साक्ष्य को इकट्ठा करने के उपरांत आरक्षक के शव को नीचे उतारा गया। शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज भेज दिया गया है। आरक्षक द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम की सूचना स्‍वजनों को दे दी गई है।

डेढ़ माह पूर्व हुई थी पदस्थापना

मिली जानकारी के अनुसार वरुण तिवारी पूर्व में शहर के चोरहटा थाने में पदस्थ था जिसे पुलिस कप्तान द्वारा डेढ़ माह पूर्व जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी चौकी में पदस्थ किया गया था। बताया गया है कि वरुण तिवारी शहर के उन आरक्षकों में शुमार था जो बड़ी मुहिम में अधिकारियों के चहेते रहा करते थे।

मित्र से की बात

मृतक वरुण तिवारी के कमरे से मिले मोबाइल से पता चला है कि आत्मघाती कदम उठाने के पहले वरुण ने खाना खाया था साथ ही उसने रीवा के अपने मित्र से करीब 45 मिनट बात की थी। लेकिन बातचीत के तकरीबन आधे घंटे बाद वरुण तिवारी ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस विभाग की माने तो घटनास्थल से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। साथ ही अरुण तिवारी ने किसी भी प्रकार की समस्या होने की बात अपने किसी भी साथी या थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी को नहीं बताया है।

मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान

पुलिस कप्तान राकेश कुमार सिंह को जैसे ही आरक्षक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली वह मुख्यालय से घटनास्थल पहुँच गए और छानबीन की। उन्होंने कहा कि हम इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि आखिर आत्महत्या करने के पीछे का कारण क्या है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है जो कि घटनास्थल पर साक्ष्‍य जुटाने का काम कर रही है।

The post आरक्षक ने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या first appeared on saharasamachar.com.