आस्था ! श्री गणेश प्रतिमा में सफेद चूहे और सर्प एक साथ वीडियो वायरल,,,

आस्था में वे शक्ति निहित है जहाँ भर मन और नजर जाती है सब अच्छा ही अच्छा ही दिखता है क्यों कि आस्था शांति का प्रतीक होता है ऐसा ही एक श्री गणेश प्रतिमा में सर्प और चूहों का दृश्य देखने को मिल रहा है जो कोतुहल से कम नही है। श्री गणेश चतुर्थी से The post आस्था ! श्री गणेश प्रतिमा में सफेद चूहे और सर्प एक साथ वीडियो वायरल,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आस्था ! श्री गणेश प्रतिमा में सफेद चूहे और सर्प एक साथ वीडियो वायरल,,,

आस्था में वे शक्ति निहित है जहाँ भर मन और नजर जाती है सब अच्छा ही अच्छा ही दिखता है क्यों कि आस्था शांति का प्रतीक होता है ऐसा ही एक श्री गणेश प्रतिमा में सर्प और चूहों का दृश्य देखने को मिल रहा है जो कोतुहल से कम नही है।

श्री गणेश चतुर्थी से लेकर अभी तक भगवान श्री गणेश की भक्ति भाव से पूजा पाठ किया है लेकिन ऐसा दृश्य शायद ही देखा होगा इसको क्या कहे बहुत बड़ा चमत्कार है या संयोग है जिसका वीडियो वायरल हो रहा और जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

श्री गणेश जी कि स्थापित मूर्ति में कई सफेद चूहे और एक सर्प एक साथ नजर आ रहे है चूहों के साथ सर्प शांति ढंग से रहता आपस में लेकिन बीच-बीच में हमला भी करता है लेकिन सर्फ जिसको अपना आहार बनाता है उसके साथ श्री गणेश प्रतिमा में एक साथ सांत है।

श्री गणेश उत्सव का समय चल रहा है और धार्मिक अनुष्ठान किए जा रहे है जहाँ इस वीडियो को देख लोग श्री गणेश जी की महिमा से कम नही मान रहे है, माने भी क्यों ना इस प्रकार का आस्था का वीडियो कभी कभार ही देखने को मिलता है जिसकी सोशल मीडिया में खुब पसन्द किया जा रहा है।

The post आस्था ! श्री गणेश प्रतिमा में सफेद चूहे और सर्प एक साथ वीडियो वायरल,,, first appeared on saharasamachar.com.