काग्रेस विचार विभाग द्वारा वीरांगना लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर विचार संगोष्ठी आयोजित

भोपाल, 17 जून 2021 रानी झांसी वीरागना लक्ष्मी बाई के वलिदान दिवस पर शुक्रवार 18 जून को पूर्वाह्न 11:30 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ‘भारत के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम में झांसी का योगदान और क्रांति के विरोधी’ विषय पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। विचार विभाग के अध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने बताया कि The post काग्रेस विचार विभाग द्वारा वीरांगना लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर विचार संगोष्ठी आयोजित first appeared on saharasamachar.com.
 | 
काग्रेस विचार विभाग द्वारा वीरांगना लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर विचार संगोष्ठी आयोजित

भोपाल, 17 जून 2021

रानी झांसी वीरागना लक्ष्मी बाई के वलिदान दिवस पर शुक्रवार 18 जून को पूर्वाह्न 11:30 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ‘भारत के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम में झांसी का योगदान और क्रांति के विरोधी’ विषय पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया है।

विचार विभाग के अध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम में भौतिक दूरी के नियम के साथ विमर्ष होगा और रानी झांसी के कृतित्व पर प्रकाश डाला जायेगा। कार्यक्रम में उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ,राजीव सिंह अपने विचार रखेंगे।

भारत के अमर शहीदों के बलिदान का स्मरण करते हुए मौन श्रृद्धांजलि कार्यक्रम किया जायेगा।

The post काग्रेस विचार विभाग द्वारा वीरांगना लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर विचार संगोष्ठी आयोजित first appeared on saharasamachar.com.