कुणाल चौधरी विधायक का तंज,गृहमंत्री जी मध्य प्रदेश में गुंडाराज और अराजकता पर ध्यान दें तो ज्यादा बेहतर होगा,,,

भोंपाल। कांग्रेस नेता विधायक कुणाल चौधरी ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसा कहां की गृहमंत्री का काम कांग्रेस पर टिप्पणी करने की बजाय इस प्रदेश में जो कानून व्यवस्था अराजकता फैल रही, बजट में जो कटौती हुई, मध्य प्रदेश में गुंडाराज का माहौल है उसमें ध्यान दें तो ज्यादा बेहतर होगा। उन्होंने यह भी The post कुणाल चौधरी विधायक का तंज,गृहमंत्री जी मध्य प्रदेश में गुंडाराज और अराजकता पर ध्यान दें तो ज्यादा बेहतर होगा,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कुणाल चौधरी विधायक का तंज,गृहमंत्री जी मध्य प्रदेश में गुंडाराज और अराजकता पर ध्यान दें तो ज्यादा बेहतर होगा,,,

भोंपाल। कांग्रेस नेता विधायक कुणाल चौधरी ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसा कहां की गृहमंत्री का काम कांग्रेस पर टिप्पणी करने की बजाय इस प्रदेश में जो कानून व्यवस्था अराजकता फैल रही, बजट में जो कटौती हुई, मध्य प्रदेश में गुंडाराज का माहौल है उसमें ध्यान दें तो ज्यादा बेहतर होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि गृह मंत्री को नकुलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इतनी घबराहट क्यों होती है जब भी बात आती है तो गृहमंत्री घबरा जाते हैं।

कुणाल चौधरी ने गृहमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि गृहमंत्री अपने दल के बारे में सोचें इस प्रदेश के बारे में सोचें गृहमंत्री किसी भी दल का नहीं होता दल के ऊपर होता है प्रदेश का होता है।

विधायक चौधरी ने गृहमंत्री को यह भी कहा कि प्रदेश में जो बेरोजगारी चल रही है कोरोना वायरस फैल रहा उस पर और प्रदेश की व्यवस्थाओं पर ध्यान दें।

The post कुणाल चौधरी विधायक का तंज,गृहमंत्री जी मध्य प्रदेश में गुंडाराज और अराजकता पर ध्यान दें तो ज्यादा बेहतर होगा,,, first appeared on saharasamachar.com.