क्रिकेट मैच में कैच लेने के विवाद में एक माह बाद बदला के नियत पर युवक को मारी गोली,घायल…

ग्वालियर। देहात थाना क्षेत्र में क्रिकेट मैच में कैच लेने को लेकर हुए विवाद का आरोपितों ने एक माह बाद बदला लेने के नियत से युवक पर हमला कर दिया। हमलावरों ने युवक की मारपीट कर गोलियां चला दीं। युवक के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया। गोली लगने से घायल थाने The post क्रिकेट मैच में कैच लेने के विवाद में एक माह बाद बदला के नियत पर युवक को मारी गोली,घायल… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
क्रिकेट मैच में कैच लेने के विवाद में एक माह बाद बदला के नियत पर युवक को मारी गोली,घायल…

ग्वालियर देहात थाना क्षेत्र में क्रिकेट मैच में कैच लेने को लेकर हुए विवाद का आरोपितों ने एक माह बाद बदला लेने के नियत से युवक पर हमला कर दिया। हमलावरों ने युवक की मारपीट कर गोलियां चला दीं। युवक के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया। गोली लगने से घायल थाने पहुंंचा और आपबीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

उटीला थाना क्षेत्र स्थित काशीपुरा में रहने वाला यशवीर पुत्र मातादीन गुर्जर एक माह पहले गांव में क्रिकेट मैच खेल रहा था। मैच के दौरान यशवीर से कैच पकडऩे को लेकर रामवीर गोले से विवाद हो गया था। कैच पकडऩे को लेकर दोनों में मारपीट हो गई उस समय लोगों ने बीच बचाव कर दिया था। यशवीर रविवार को नहर किनारे से गुजर रहा था, तभी रामवीर और उसके भाई अजब ने उसका रास्ता रोक लिया। दोनों के इरादे नेक नहीं थे और यशवीर के साथ मारपीट कर कट्टा निकाल लिया। जैसे ही हमलावर यशवीर को गोली मारने को हुए उसने कट्टे को पकड़ लिया। बीच बचाव करने के दौरान गोली चल गई जो यशवीर के हाथ मेें लग गई।

गोली चलते ही अन्य लोग भी वहां पर जमा हो गए और दोनों को हटाने का प्रयास किया। मौके पर अजबसिंह व रामवीर ने गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। गोलियां चलाने के बाद आरोपित धमकी देकर फरार हो गए।

उटीला थाना प्रभारी एसएस परमार का कहना है कि यशवीर के हाथ में गोली लगी है। गोली की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और एक आरोपित रामवीर को भादवना के जंगल से दबोच लिया जबकि उसका भाई अजब भागने में सफल रहा। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

The post क्रिकेट मैच में कैच लेने के विवाद में एक माह बाद बदला के नियत पर युवक को मारी गोली,घायल… first appeared on saharasamachar.com.