गार्ड को बंधक बना: शराब की दुकान से 14 लाख की लूट…

धमतरी छत्तीसगढ़ धमतरी जिले में लूट की एक बड़ी घटना सामने आई है, एक दिन पूर्व की रात देशी शराब दुकान में करीब 14 लाख की लूट हो गई. जानकारी के मुताबिक चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है, लूटेरों ने पहले गार्ड के साथ मारपीट कर बंधक बनाया, इसके बाद The post गार्ड को बंधक बना: शराब की दुकान से 14 लाख की लूट… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
गार्ड को बंधक बना: शराब की दुकान से 14 लाख की लूट…

धमतरी छत्तीसगढ़

धमतरी जिले में लूट की एक बड़ी घटना सामने आई है,

एक दिन पूर्व की रात देशी शराब दुकान में करीब 14 लाख की लूट हो गई. जानकारी के मुताबिक चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है, लूटेरों ने पहले गार्ड के साथ मारपीट कर बंधक बनाया, इसके बाद वारदात को अंजाम दिया. घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र के रावां शराब दुकान में हुई है।

लूट की सूचना के बाद मौके पर बीपी राजभानु,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, टीआई उमेंद्र टंडन,आबकारी उपनिरीक्षक वैभव मित्तल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि शनिवार-रविवार को बैंक बंद होने की स्थिति में बिक्री के राशि को भट्टी में ही रखा गया था.जिसकी खबर बदमाशों को मिल गई और इस वारदात को अंजाम दिया गया. एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि 4 लोगों के शामिल होने की आशंका है. चोर रात लगभग 2 बजे बाइक से पहुंचे थे,सुरक्षा में मौजूद गार्ड के साथ मारपीट कर ताला तोड़कर अंदर चेस्ट को ले गए, जिसमें 14 लाख रुपए थे, जाते समय वहां के गार्ड को बंधक बना दिया,जैसे-तैसे बाहर निकलकर अर्जुनी थाना को खबर की,सूचना मिलते ही सभी पहुंचे. सभी थाना क्षेत्रों को अलर्ट कर दिया गया है पता तलाश की जा रही है।

The post गार्ड को बंधक बना: शराब की दुकान से 14 लाख की लूट… first appeared on saharasamachar.com.