चोर चोर चिल्लाने वाला सबसे बड़ा चोर होता है: दिग्विजय सिंह

भोपाल– गब्बू पारदी और दिग्विजय सिंह के संबंध को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि इस प्रकरण को मैं जानता हूं क्योंकि वह मेरे गृह जिला का है भाजपा के अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा दिग्विजय सिंह और गब्बू पार्टी के बीच संबंध की जांच होनी The post चोर चोर चिल्लाने वाला सबसे बड़ा चोर होता है: दिग्विजय सिंह first appeared on saharasamachar.com.
 | 
चोर चोर चिल्लाने वाला सबसे बड़ा चोर होता है: दिग्विजय सिंह

भोपाल– गब्बू पारदी और दिग्विजय सिंह के संबंध को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि इस प्रकरण को मैं जानता हूं क्योंकि वह मेरे गृह जिला का है भाजपा के अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा दिग्विजय सिंह और गब्बू पार्टी के बीच संबंध की जांच होनी चाहिए मैंने कहा निश्चित तौर पर होनी चाहिए मैं स्वागत करता हूं और बीडी शर्मा को यह अधिकार दे देना चाहिए। कि वे मेरी जांच करें।

दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि, कारण है कि चोर चोर चोर चिल्लाने वाला सबसे बड़ा चोर होता है वही सबसे पहले चोर चिल्लाने लगता है मेरे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग है भारतीय जनता पार्टी के विधायक की बातचीत का।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा गरीब के पक्ष में है दलित और आदिवासी के पक्ष में है और यह हमारी लड़ाई निरंतर चलती रहेगी।

The post चोर चोर चिल्लाने वाला सबसे बड़ा चोर होता है: दिग्विजय सिंह first appeared on saharasamachar.com.