जीतू पटवारी का बयान सरकार पहले अपना परफॉर्म चेक करें,,,

भोपाल – मध्य प्रदेश के पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कई अहम सवालों का जवाब दिया उन्होंने ट्वीट को लेकर दर्ज हुए मामले पर बोले, लोकतंत्र में विपक्ष की अहम भूमिका होती है हम विपक्ष में हैं और जनता की आवाज उठाना हमारा काम है,सरकार अपने The post जीतू पटवारी का बयान सरकार पहले अपना परफॉर्म चेक करें,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
जीतू पटवारी का बयान सरकार पहले अपना परफॉर्म चेक करें,,,

भोपाल – मध्य प्रदेश के पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कई अहम सवालों का जवाब दिया उन्होंने ट्वीट को लेकर दर्ज हुए मामले पर बोले, लोकतंत्र में विपक्ष की अहम भूमिका होती है हम विपक्ष में हैं और जनता की आवाज उठाना हमारा काम है,सरकार अपने काम की जवाबदारी ले और जनता को जवाब दे! सरकार यह बताएं प्रदेश में रोजगार की भयावह स्थिति क्यों बन गई है। सरकारी बताएं प्रदेश में अर्थव्यवस्था की ग्रोथ रेट माइनस में क्यों चली गई है।

जीतू पटवारी ने यह भी कहा कि सरकार के परफॉर्मेंस का क्या?पूरी सरकार क्वॉरेंटाइन हो गई क्या यह असफलता नहीं है? इसका कोई मापदंड है! सरकार के पास कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश भर में भायवह स्थिति है। गृह मंत्री के कार्य का आकलन है सरकार के पास। बिजली के बिल, किसानों का कर्ज, बेरोज़गारी जैसे तमाम मुद्दे हैं इन पर जवाब दे सरकार

20-50 फार्मूले पर कहा , इसका स्वागत होना चाहिए लेकिन सरकार जो फैल हुई है उसका क्या मापदंड हैं सरकार के पास, सरकार पूरी तरह से हर मुद्दे पर फेल हो गयी है।

गोविंन्द सिंह के उपवास पर कहा , सरकार हर बात पर अगर सबूत मांगेगी तो वो क्या करेंगे, गोविंन्द सिंह के साथ पूरी कांग्रेस पार्टी है

दलितों पर अत्याचार हो रहा है, बाबा साहब अम्बेडकर की मूर्ति तोड़ी जा रही है, सरकार कर्जदार है,

सरकार दिशाहीन है, जीएडी मंत्री कुछ बोलते हैं और अन्य मंत्री को पता ही नहीं होता है कि क्या फैसला लिया गया है

राजस्थान सरकार से टले संकट पर कहा, भाजपा के प्रपंच से सरकार बच गयी है यह लोकतंत्र की जीत है, गांधी परिवार लगातार सक्रिय हैं।

The post जीतू पटवारी का बयान सरकार पहले अपना परफॉर्म चेक करें,,, first appeared on saharasamachar.com.