दबंगों की हैवानियत बुलंद: दलित महिला के साथ गैंगरेप,पीड़िता को घर से उठा ले गए दबंग

होशंगाबाद मध्यप्रदेश देशभर से लगातार गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं उत्तरप्रदेश में हाथरस और बलरामपुर की घटना के कारण आक्रोश का माहौल है अभी तक यहां की आग ठंडी नहीं हुई कि मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप किया जाता है। मिली जानकारी के मुताबिक आदिवासी ग्राम पुनोर में The post दबंगों की हैवानियत बुलंद: दलित महिला के साथ गैंगरेप,पीड़िता को घर से उठा ले गए दबंग first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दबंगों की हैवानियत बुलंद: दलित महिला के साथ गैंगरेप,पीड़िता को घर से उठा ले गए दबंग

होशंगाबाद मध्यप्रदेश

देशभर से लगातार गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं उत्तरप्रदेश में हाथरस और बलरामपुर की घटना के कारण आक्रोश का माहौल है अभी तक यहां की आग ठंडी नहीं हुई कि मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप किया जाता है।

मिली जानकारी के मुताबिक आदिवासी ग्राम पुनोर में गांव के दबंगों ने महिला को घर से जबरन उठा लिया और उसके साथ रायसेन जिले के सिलवानी में गैंगरेप किया।

पीड़िता ने मामला दर्ज कराया कि दबंगों ने घर से उठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना में होशंगाबाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेंद्र किरार, धमेंद्र किरार सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 4 आरोपी अब भी फरार है।

सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है और छापेमारी कार्यवाही कर रही हैं।

इस पर शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए एमपी कांग्रेस ने ट्वीट किया कि होशंगाबाद के पिपरिया में —दलित नवविवाहिता से गैंगरेप, वारदात में सात आरोपी शामिल। “शवराज चरम पर है”

The post दबंगों की हैवानियत बुलंद: दलित महिला के साथ गैंगरेप,पीड़िता को घर से उठा ले गए दबंग first appeared on saharasamachar.com.