दारु पीने के लिए पैसा न देने पर प्राण घातक हमला

रीवा मध्यप्रदेश ब्यूरो– सम्पति दास गुप्त रीवा एक परिवार के लिए रंग में भंग उस समय पड़ गया जब कुछ सारहंगों को दारू पीने के लिए पैसे नहीं दिए। मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाने के ग्राम पिपरौहीं निवासी 50 वर्षीय गब्बर सिंह गोड़ अपने पुत्र25वर्षीय पुत्र मुकेश तथा दामाद 35वर्षीय रजनीश The post दारु पीने के लिए पैसा न देने पर प्राण घातक हमला first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दारु पीने के लिए पैसा न देने पर प्राण घातक हमला

रीवा मध्यप्रदेश

ब्यूरो– सम्पति दास गुप्त रीवा

एक परिवार के लिए रंग में भंग उस समय पड़ गया जब कुछ सारहंगों को दारू पीने के लिए पैसे नहीं दिए।

मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाने के ग्राम पिपरौहीं निवासी 50 वर्षीय गब्बर सिंह गोड़ अपने पुत्र25वर्षीय पुत्र मुकेश तथा दामाद 35वर्षीय रजनीश के साथ हनुमना से सामान खरीदकर मोटर साइकल से घर लौट रहा था ।

तभी होली के हुड़दंग मे मस्त बैजनाथ, छोटू, लंबू, राजेश, बबलू ,राज राकन, गौतम केवट आदि मुड़हा समाज के लोगों द्वारा पीने खाने के लिए बताया जाता है कि 5हजार मांगी गई रकम न देने पर जाति सूचक अपशब्दों का भी उपयोग करते हुए ताबड़तोड़ जानलेवा हमला करते हुए सड़क पर बिछा दिया जिसमें गब्बर के पुत्र मुकेश एवं दामाद रजनीश को भी सिर में काफी चोट लगी है।

इतना ही नहीं बताया जाता है कि बिल्कुल एजेंसी से निकाली गई नई मोटर साइकिल को भी चकनाचूर कर दिया ।गब्बरसिंह की हालत अतीव गंभीर होने से तत्काल प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने भादवि की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

देखिए क्या है पूरा मामला रीवा से ब्यूरो संपत्ति दास गुप्ता की रिपोर्ट

The post दारु पीने के लिए पैसा न देने पर प्राण घातक हमला first appeared on saharasamachar.com.