दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भाकियू के पूर्व जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या…

ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा जेवर कोतवाली क्षेत्र के नीमका गांव में गुरुवार रात घर घुसकर भाकियू के पूर्व जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुरानी रंजिश के चलते हत्या किए जाने की आशंका है। हत्या से गांव में दहशत फैल गई। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 10 लोगों के The post दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भाकियू के पूर्व जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भाकियू के पूर्व जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या…

ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा जेवर कोतवाली क्षेत्र के नीमका गांव में गुरुवार रात घर घुसकर भाकियू के पूर्व जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुरानी रंजिश के चलते हत्या किए जाने की आशंका है। हत्या से गांव में दहशत फैल गई। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित की हैं। ये टीमें दबिश दे रही हैं।

नीमका गांव में प्रदीप चौधरी (27) पुत्र रामपाल सिंह शाम को अपने घर पर था। आरोप है कि बुधवार की रात पड़ोसी लारेंस का प्रदीप के पास फोन आया और उसे अपने पास बुला लिया। प्रदीप को अपने साथ जंगल में ले गया। परिजनों ने बताया कि यहां लारेंस के साथ रनवीर, वचन, आकाश, विपिन, चमन, उमेश, जगतपाल, रघुवर मोनू, कृष्ण आदि मौजूद थे। प्रदीप के वहां आने पर उसको दो गोली मारी गई। उसके सीने व सिर में गोली लग गई।

गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देखकर आरोपी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदीप को निजी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने लारेंस समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित की गई हैं।

तो इसलिए नाराज थे प्रदीप से

प्रदीप के गांव की एक युवती की शादी बल्लभगढ़ में राहुल के साथ हुई थी। गांव का विपिन एक वर्ष पूर्व उसे भगा ले गया था। इस मामले में युवती के पिता व पति ने अलग-अलग मुकदमा दर्ज कराया था। भाकियू नेता प्रदीप के दखल से विपिन के परिजन नाराज थे। आशंका है कि इसको लेकर ही हत्या की गई है।

शव पहुंचा तो परिजनों में मचा हाहाकार

पोस्टमार्टम के बाद शाम 4 बजे शव पहुंचा तो परिजनों में चीख पुकार मच गई। गांव वालों ने परिजनों को किसी तरह समझाया। देर शाम को अंत्येष्टि कर दी गई। परिजनों ने बताया कि प्रदीप की छह साल पहले साल शादी हुई थी। उसके तीन बेटियां हैं। वहीं, ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह फोर्स लेकर गांव में पहुंचे। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए ग्रामीणों से बातचीत की गई है। हालात संभालने के लिए गांव में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

पीड़ित परिवार से मिले विधायक

वारदात की जानकारी मिलते ही जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह युवक के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिले। विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करके पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है। विधायक ने परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है। विधायक ने बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने ग्रेटर नोएडा के डीसीपी और गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर से भी बात की है। जल्द कार्रवाई की जाएगी।

The post दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भाकियू के पूर्व जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या… first appeared on saharasamachar.com.