प्रेम प्रसंग के चलते झाबुआ में महिला के साथ अमानवीय व्यवहार

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में परिवार के लोगों ने ही महिला के साथ अमानवीय व्यवहार किया है। जानकारी के मुताबिक महिला की शादी को 7 वर्ष हो चुके हैं पति का आरोप है कि महिला किसी और से प्रेम करती है। महिला के तीन बच्चे हैं। परिवार को शक है कि महिला का किसी से The post प्रेम प्रसंग के चलते झाबुआ में महिला के साथ अमानवीय व्यवहार first appeared on saharasamachar.com.
 | 
प्रेम प्रसंग के चलते झाबुआ में महिला के साथ अमानवीय व्यवहार

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में परिवार के लोगों ने ही महिला के साथ अमानवीय व्यवहार किया है। जानकारी के मुताबिक महिला की शादी को 7 वर्ष हो चुके हैं पति का आरोप है कि महिला किसी और से प्रेम करती है। महिला के तीन बच्चे हैं।

परिवार को शक है कि महिला का किसी से प्रेम प्रसंग चलता है । शक के कारण महिला के कंधे में उसके पति को बैठाकर गांव भर में जुलूस निकाला गया। यह पूरी घटना झाबुआ जिले के पारा पुलिस चौकी की है।

झाबुआ में इस तरह के मानवीय व्यवहार महिलाओं के साथ होता रहता है। जानकारी के मुताबिक वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने महिला का बयान लेने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी है कुछ ग्रामीणों को भी गिरफ्तार किया है। यह पूरी घटना पति केवल अपनी पत्नी पर शक होने की वजह से हुई है।

The post प्रेम प्रसंग के चलते झाबुआ में महिला के साथ अमानवीय व्यवहार first appeared on saharasamachar.com.