फिल्मी दुनिया की नई शुरुआत : योगी के साथ कंगना और मधुकर,भव्य फिल्म सिटी…

उत्तरप्रदेश में फिल्म सिटी बनने को लेकर मधुर भंडाकर ने रविवार को योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उनकी और मुख्यमंत्री योगी के बीच बातचीत करीब 20 मिनट तक चली, इस मुलाकात के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मधुर भंडारकर को अयोध्या के राम मंदिर के प्रसाद के तौर पर सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और The post फिल्मी दुनिया की नई शुरुआत : योगी के साथ कंगना और मधुकर,भव्य फिल्म सिटी… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
फिल्मी दुनिया की नई शुरुआत : योगी के साथ कंगना और मधुकर,भव्य फिल्म सिटी…

उत्तरप्रदेश में फिल्म सिटी बनने को लेकर मधुर भंडाकर ने रविवार को योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उनकी और मुख्यमंत्री योगी के बीच बातचीत करीब 20 मिनट तक चली, इस मुलाकात के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मधुर भंडारकर को अयोध्या के राम मंदिर के प्रसाद के तौर पर सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की। माना जा रहा है कि मधुर भंडारकर भी अब उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को लेकर सक्रिय होंगे।

मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रविवार सुबह 11 बजे मुलाकात की है। मधुर भंडारकर की यह मुलाकात मुख्यमंत्री आवास पर हुई। मधुर भंडारकर ने सीएम से मुलाकात के दौरान यूपी में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर चर्चा भी की। गौरतलब है कि यूपी में भारत की सबसे बड़ी और भव्य फिल्म सिटी बनाने की घोषणा सीएम योगी आदित्यनाथ ने की है। जिसकी कई फिल्मी हस्तियां सराहना कर चुकी हैं। इस मुलाकात के बाद मधुर भंडारकर ने कहा कि जैसी फिल्म सिटी हैदराबाद में है वैसी ही नोएडा में बनाने का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयास शुरू किया है। जिसको लेकर फिल्म इंडस्ट्री में काफी खुशी है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ के फैसले को ट्वीटर के माध्यम शुभकामनाएं दी।

The post फिल्मी दुनिया की नई शुरुआत : योगी के साथ कंगना और मधुकर,भव्य फिल्म सिटी… first appeared on saharasamachar.com.