बैतूल जिले के शाहपुर ग्राम में किसान के खेत से मिला लगभग एक लाख का गांजा

पुलिस जांच में जुटी बैतूल – को बैतूल जिले से लगभग 35 किलोमीटर की दूरी पर बसे थाना शाहपुर के ग्राम आमा गोहान मैं एक किसान के खेत में गांजा लगा होने की सूचना मुखबीर द्वारा पुलिस को प्राप्त हुई। जिस पर पुलिस ने दबिश देकर लगभग₹100000 का गांजा बरामद किया पुलिस ने बताया कि The post बैतूल जिले के शाहपुर ग्राम में किसान के खेत से मिला लगभग एक लाख का गांजा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
बैतूल जिले के शाहपुर ग्राम में किसान के खेत से मिला लगभग एक लाख का गांजा

पुलिस जांच में जुटी

बैतूल – को बैतूल जिले से लगभग 35 किलोमीटर की दूरी पर बसे थाना शाहपुर के ग्राम आमा गोहान मैं एक किसान के खेत में गांजा लगा होने की सूचना मुखबीर द्वारा पुलिस को प्राप्त हुई।

जिस पर पुलिस ने दबिश देकर लगभग₹100000 का गांजा बरामद किया पुलिस ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि शाहपुर क्षेत्र के ग्राम आमागोहान के रामदास यादव के घर के पीछे खेत पर गन्ना बाड़ी में अवैध रूप से गांजा की खेती हो रही है।

बैतूल जिले के शाहपुर ग्राम में किसान के खेत से मिला लगभग एक लाख का गांजा

मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय एवं श्रीमान अनुविभागीय अधिकारी शाहपुर के निर्देशन में थाना प्रभारी द्वारा सूचना तस्दीक हेतु उपनिरीक्षक खुशाल बघेल एवं सहायक उप निरीक्षक विनोद मालवीय, एवं टीम के साथ दी गई सूचना पर रवाना हुए एवं ग्राम आमागोहन में रामदास यादव के घर पहुंच कर उसके घर के पीछे लगे गांजे के पौधों को कटवा कर जप्त किया गया कुल 33 पौधों को जप्त कर थाना लाया गया जिनकी कीमत अनुमानित 100000(एक लाख रुपए) बताई जा रही है।

उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 8 (a),20(b) और 20 (a) का अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस जांच में जुट गई है।

The post बैतूल जिले के शाहपुर ग्राम में किसान के खेत से मिला लगभग एक लाख का गांजा first appeared on saharasamachar.com.